सभी खबरें

UP : BSP उम्मीदवार का आरोप, पुलिस ने लाइट कटवाई और कार्यालय में घुसकर बरसाईं लाठियां, की तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा नज़दीक आ रहे है वैसे वैसे राज्य में सरगर्मी बढ़ती जा रहीं है। अब बड़ा मामला प्रदश के अमरोहा से सामने आया है जहां बीएसपी प्रत्याशी नावेद अयाज ने पुलिस पर बड़े आरोप लगाए है। नावेद अयाज की मानें तो उनके चुनाव कार्यालय में पुलिस ने घुसकर कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाईं और तोड़फोड़ की। 

जबकि, अमरोहा के सीओ सिटी वीके राणा ने बताया कि पुलिस को इनपुट मिले थे कि रात 8 बजे के बाद भी बसपा के नावेद अयाज द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है, पुलिस मौके पर पहुंची तो हंगामा हुआ। मामले की जांच की जा रही है। आचार संहिता के उल्लंघन को देखते हुए मामला दर्ज किया जा रहा है। 

हालांकि, नावेद अयाज का कहना है कि मेरे एक समर्थक मुझे लड्डुओं से तोलना चाहते थे, पुलिस ने मेरे पहुंचने से पहले वहां लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने उनकी मुखबिरी भी की, पहले लाइट कटवाई गई और उसके बाद लाठी चार्ज किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने गलत सूचना दी, मैंने पुलिस से कहा था कि मैं प्रशासन का सहयोग करता हूं। 

नावेद अयाज ने कहा कि मैं बीएसपी का प्रत्याशी हूं। नाराज पब्लिक इकट्ठा हो रही है। इसमें मेरी गलती नहीं है। बहरहाल, अब इस पुरे मामलें की जांच की जा रहीं है, की आखिर पूरा मामला क्या था? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button