मजदूरों द्वारा ट्रेन का किराया लेने पर उमर अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, जानिए क्या कहा

Bhopal Desk:Garima Srivastav 

 जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री(Former Chief Minister) उमर अब्दुल्ला(Omar Abdullah) ने केंद्र सरकार पर श्रमिकों द्वारा ट्रेन टिकट के पैसे वसूली पर तंज कसा है, आपको बता दें कि कल नासिक(Nashik) से भोपाल (Bhopal)आए मजदूरों द्वारा स्पेशल श्रमिक ट्रेन के ₹315 लिए गए. जबकि यह बात पहले ही कही गई थी कि मजदूरों को बिना पैसे के उनके गृह ग्राम पहुंचाया जाएगा. रेलवे टिकट का यह खर्चा राज्य सरकार वहन करेगी. परंतु ऐसा नहीं हुआ. 

 जिसको लेकर जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है… 

 जानिए उमर अब्दुल्ला ने क्या कहा:- 

https://twitter.com/OmarAbdullah/status/1256803674933940226?s=19

  उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि अगर आप कोरोना संकट में विदेश में फंसे हुए हैं तो सरकार आपको मुफ्त वापस लेकर आएगी, लेकिन किसी राज्य में कोई प्रवासी मजदूर फंसा है तो उसे सोशल डिस्टेंसिंग कॉस्ट के साथ पूरा खर्च उठाना होगा. अगर ऐसा है तो पीएम केयर्स फंड कहां गया? 

 आपको बता दें कि पीएम केयर फंड को लेकर लगातार सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कल प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम केयर फंड की सरकारी ऑडिट कराने की मांग की. इससे पहले भूपेश बघेल राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं…. 

 अब देखना यह होगा कि केंद्र सरकार एक परिपेक्ष में क्या जवाब देती है.. 

Exit mobile version