उमा भारती ने अपनी ही पार्टी को घेरा, कहा भाजपा को समझ में आ गया, अब घमंड नहीं पालना

मध्यप्रदेश/राजगढ़ – मध्यप्रदेश में होंने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले प्रदेश में स्टार प्रचारकों की एंट्री हो गई हैं। जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की स्टार प्रचारक (Star Campaigner) फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) मैंंदान में उतार गई हैंं। वो लगातार अपने उम्ममीदवारों के लिए सभाएं करके अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रही हैं।

इसी सिलसिले में वो ब्यावरा विधानसभा (Biaora Assembly) के सुठालिया में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह (BJP Candidate Narayan Singh) के पक्ष में सभा करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपनी ही पार्टी को आड़े हाथों ले लिया। 

मंच से उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा कि जोर का झटका धीरे से लगा, भाजपा को भी लगा और पब्लिक को भी लगा, और मैंने कहा कि यह झटका बहुत जरूरी भी था, क्योंकि भाजपा को समझ में आ गया कि, हमको अब घमंड नहीं पालना हैं। 

उमा भारती ने कहा जनता हमारे पट्टे में नहीं लिखी है, जो हमको हमेशा वोट देती रहेगी। ये भाजपा के समझ में आ गया और जनता को ये समझ मे आ गया कि, भाजपा (BJP) से अच्छी पार्टी पूरे भारतवर्ष में नहीं है और दोनो का प्यार एक दूसरे के लिए वापस लौट आया हैं।

बता दे कि उमा भारती द्वारा दिया गया ये बयान तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

इस से पहले उमा भारती (Uma Bharti) भिंड (Bhind) जिले की मेहगांव विधानसभा के लोधी बाहुल्य गांव नुन्हड़ में आयोजित चुनाव प्रचार करने पहुंची थी। जहां से वो आयोजकों को जमकर लताड़ते हुए नज़र आई थी। दरअसल इस सभा में बमुश्किल 200 लोग आगे की कुर्सियों पर बैठे थे और पीछे की इससे भी अधिक कुर्सियां खाली पड़ी लोगों का इंतजार कर रही थी।

जिसको देख उमा भारती (Uma Bharti) बेहद नाराज़ नज़र आई। उन्होंने आयोजकों से कहा कि यदि आप भीड़ नहीं जुटा पा रहे थे तो सभा कैंसिल कर देते या कोई और दूसरा समय ले लेते। 

उमा भारती (Uma Bharti) का इस सभा का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। साथ ही उनकी और पार्टी की जमकर किरकिरी हुई थी। 

Exit mobile version