सभी खबरें

आज वो दिन आ गया, जब मैं आपकी सेवा के लिए खड़ा हूं, मैं हर दम आपकी मदद करने को तैयार हूं – दिग्विजय सिंह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस को देखते हुए देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया हैं। मंगलवार रात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए 21 दिनों के लॉक डाउन का फैसला लिया। देशभर को अब 14 अप्रैल तक सख्ती के साथ लॉक डाउन किया हैं। 

इन 21 दिनों में लोगो तक राहत कैसे पंहुचाई जाएगी उसका भी खास ध्यान रखा जा रहा हैं। बता दे कि इन सब के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह मदद के लिए आगे आए हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय ने वीडियो जारी कर कहा है कि आज जब पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही है, ऐसे संकट के समय मैं आपके साथ खड़ा हुआ हूं। 

उन्होंने कहा है कि कोरोना से बचने के लिये स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करें और केंद्र व राज्य सरकार का सहयोग करें।

इतना ही नहीं, दिग्विजय सिंह ने लोगों की मदद के लिये अपने कार्यालय का नंबर तक मुहैया कराया हैं। उन्होने कहा कि अगर आपको सीएम हैल्पलाइन से मदद नहीं मिलती है तो मेरे दफ्तर में फोन कीजिये, मैं जितना संभव होगा आपकी मदद को तत्पर हूं।

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि जब मैं चुनाव लड़ रहा था तो मैंने आपसे वादा किया था चुनाव जीतूं या हारूं, मैं हमेशा आपकी सेवा करूंगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button