सभी खबरें

पूर्व मंत्री की धमकी, हम ट्रैक्टर से विधानसभा जाएंगे, इनके "बाप" भी नहीं रोक सकते….. 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – शिवराज सरकार ने विधानसभा सत्र के दौरान 28 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर तक विधानसभा परिसर के 5 किलोमीटर की परिधि में ट्रैक्टर ट्राली समेत दूसरे वाहनों पर प्रतिबंध लगाया हैं। ये आदेश जिला मजिस्ट्रेट भोपाल के अविनाश लवानिया ने जारी किया हैं। अविनाश लवानिया के इस आदेश के बाद से कांग्रेस लगातार सरकार को घेरी हुई हैं। 

दरअसल, कांग्रेस ने ट्रैक्टर पर अपने विधायकों के साथ जाने का फ़ैसला लिया हैं। साथ ही विधानसभा में सरकार के घेराव की योजना बनाई हैं। लेकिन उस से पहले भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आदेश जारी कर कांग्रेस के इस फैसले को चौपट करने का प्रयास किया हैं। 

इधर, इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस ने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव सहित कई नेता शामिल हुए। इस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रशासन के फैसले को गलत बताते हुए धमकी भरे लहजे में कहा कि हम ट्रैक्टर से विधानसभा जाएंगे, इनके बाप भी नहीं रोक सकते। मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि हमारे साथ यदि कोई जाएगा तो उसे हम नहीं रोक सकते, जिसके पास ट्रैक्टर नहीं वह कार से जाएगा। हम उनकी साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे। 

वहीं पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने कहा कि किस कानून में लिखा है कि विधायक ट्रैक्टर से विधानसभा नहीं जा सकता। कांग्रेस के विधायक हर हाल में ट्रैक्टर से विधानभा जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button