ये गुरुवार नहीं कहर है, एक ही दिन में 4 हादसा, 13 की मौत, 55 घायल, पढ़ें पूरा मामाला।

भोपाल: मध्य प्रदेश में गुरुवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। दोपहर तक चार अलग-अलग हादसों में 13 की मौत हो गई। जबकि 55 लोग घायल हो गए। सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

गुढ़ रोड हादसा : रीवा में गुढ़ रोड के नजदीक सुबह 6:30 बजे बस ने सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। एसपी अबिद खान ने बताया कि बस रीवा से सीधी जा रही थी। एक बच्ची और दो महिलाओं समेत 9 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 23 घायल हैं। बस में 60 से ज्यादा यात्री सवार थे। इनमें 50 यात्री रीवा, सीधी और जबलपुर के हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मरने वालों के नाम : राघवेंद्र पाण्डेय, शिवानी पटेल, सुग्रीव पटेल, वैभव पटेल, कृष्णकांत तिवारी, राजेंद्र सिह कररिया, अशोक सिह, श्याम कली, एक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

सीधी के सिकरा गांव में बस पलटी, 26 यात्री घायल

कुसमी से सीधी आ रही महाबली ट्रैवल्स की बस सिकरा गांव में अनियंत्रित होकर पलट गई है। घटना सुबह करीब 9:30 बजे की है। बस में 40 से अधिक लोग सवार थे। हादसा कुसमी थाना क्षेत्र की है। घटना में 26 यात्री घायल हो गए, जिसमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल सीधी में रेफर कर दिया गया है। 

रीवा में मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के तिघरा बायपास पर एक मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम रवि करण सिंह, विक्रम सिंह और विपिन विश्वकर्मा निवासी रामपुर बघेलान (सतना) हैं। साथ ही रीवा में ही डिवाइडर से टकरा कर बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

बैतूल में ऑटो पलटने से 6 घायल

बैतूल के बालाजीपुरम मंदिर में अपनी बेटी का विवाह संपन्न कर विदाई के बाद अपने गांव सोनोरी जाते समय उमन पैठ जोड़ पर ऑटो चालक ने एक बाईक सवार को टक्कर मार दी। मौके से फरार होने के चक्कर में कुछ दूर जाकर ऑटो पलट गया। जिसमें दुल्हन के पिता और पुत्र को गंभीर चोट आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

“ऐसे तमाम खबरों को आसानी से समझने के लिये बने रहें द लोकनीति के साथ.

Exit mobile version