Satna : सतना में 13 साल के मासूम की हत्या, सर पर थे 6 गहरे घाव

Satna, Gautam Kumar : यहाँ के नागौद में एक 13 साल के मासूम की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी गई है। हत्यारे ने चाक़ू से मासूम के सर पर लगातार बार किये और हत्या कर फरार हो गया। पुलिस पिछले 24 घंटो से हत्यारे की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीँ मासूम के परिजन पुलिसवालों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। बता दें इस हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीम को काम पर लगाया गया है। पुलिस की 3 टीमें इस सनसनीखेज हत्या की अलग अलग एंगलों से तफ्तीश कर रही हैं। मासूम अभी छठवीं कक्षा का ही छात्र था।

सतना जिले के नागौद कस्बे से लगे इंद्रा नगर में 13 वर्षीय स्कूली छात्र कृष्ण कुमार गौतम का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के सर पर धारधार हथियार से करीब 6 बार किये गए थे। मृतक कृष्ण कुमार छठवीं कक्षा का होनहार छात्र था और मंगलवार को अपने भाई के साथ मौसी के घर से लौटा था। बड़ा भाई स्कूल चला गया जबकि कृष्ण कुमार स्कूल के लिए लेट होने के कारण घर में ही रुक गया। माता पिता और दादा सितपुरा में भागवत कथा सुनने रुक गए थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को पिता घर पर आये और लाश देखकर सन्न रह गए।

करीबी पर हत्या का शक
इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने 3 अलग-अलग टीम बनाई है। ये टीम हत्या के अलग-अलग तरीके से जांच कर रही है। परिजनों ने आरोप लगाया की पुलिस सही से जांच नहीं कर रही है। इसको लेकर उन्होंने थाणे में हंगामा भी किया। लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद पीड़ित परिजन शव लेने के लिए तैयार हुए हैं। सतना पुलिस अधीक्षक की मानें तो जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, प्रथम दृष्ट्या कोई परिचित ही लगता है जो घर में घुसा और मासूम की हत्या कर फरार हो गया। घर में न तो संघर्ष के निशान मिले, न ही वारदात के और न ही घर में कोई सामान बिखरने जैसी कोई बात हुई है।

Exit mobile version