सभी खबरें

सीएम शिवराज की तरह ही बहानेबाज है बीमा कंपनियां! कोरोना इलाज का बिल 375 करोड़, मेडिक्लेम मिला 11.65 करोड़, क्यों?

सीएम शिवराज की तरह ही बहानेबाज है बीमा कंपनियां! कोरोना इलाज का बिल 375 करोड़, मेडिक्लेम मिला 11.65 करोड़, क्यों?

 

 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्यप्रदेश में बीमा कंपनियां भी अब मेडिक्लेम देने के लिए लाखों बहाने करने लगी हैं. कोरोना इलाज के लिए मरीजों ने 375 करोड रुपए भरे लेकिन मेडिक्लेम कंपनियों ने सिर्फ 11.65 करोड़ का मेडिक्लेम दिया.  बीमा कंपनियों ने 363 करोड़ की बीमा राशि लटका कर रखी है. उनका कहना यह है कि माइल्ड कोविड-19 घर पर भी ठीक हो सकता था.

 ऐसे असंतुष्ट ग्राहक अब बीमा कंपनियों के शिकायत निवारण के लिए सेल, उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज करा रहे हैं. बीमा कंपनियों का कहना है कि इस CT Score पर अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं थी.

 इसे लेकर अब मध्यप्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने अब इस मुद्दे पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

 करीब 5000 से ज्यादा शिकायतें हेल्थ को लेकर पहुंची हैं. सिर्फ राजधानी भोपाल की बात करें तो राजधानी भोपाल में शिकायतों की संख्या 1100 के करीब है.

 कांग्रेस ने सरकार को घेरा:- 

 मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, जैसे आपके पास सरकारी हत्याओं के मुआवजा नहीं देने के हजारों बहाने हैं वैसे ही बीमा कंपनियों के पास भी पूरे मेडिक्लेम नहीं देने के हजारों बहाने हैं

 

मध्य प्रदेश के शाजापुर के कालापीपल से विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि भोपाल में कोरोना इलाज की कमाई 375 करोड़ रूपए, मेडिक्लेम दिया 11.65 करोड़….इसलिए प्रदेश की बहन-बेटियां अपने जेवर बेचने को मजबूर हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button