सभी खबरें

प्रेम परवान चढ़ा:- जुदाई फिल्म की तर्ज पर पत्नी ने किया पति का सौदा, डेढ़ करोड़ में प्रेमिका ने खरीदा शादीशुदा प्रेमी

प्रेम परवान चढ़ा:- जुदाई फिल्म की तर्ज पर पत्नी ने किया पति का सौदा, डेढ़ करोड़ में प्रेमिका ने खरीदा शादीशुदा प्रेमी

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-  वैसे तो ऐसा फिल्मों में देखने को मिलता है कि कोई अपने प्यार को पाने के लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई कुर्बान कर देता है.. पर भोपाल में हकीकत में एक प्रेमिका ने अपने शादीशुदा प्रेमी को डेढ़ करोड़ में खरीदा. भोपाल के कुटुंब न्यायालय में पति पत्नी और वो के बीच अनोखा समझौता हुआ. 
 जिस प्रेमिका ने अपने प्रेमी को डेढ़ करोड़ में खरीदा वह विधवा हैं और उसका प्रेमी और वह दोनों एक ही ऑफिस में काम करते हैं. बता दें कि दोनों के बीच 6 साल से अफेयर था.  जिसकी भनक परिवार वालों को हो चुकी थी. आए दिन पत्नी और पति में झगड़ा होता रहता था. इन दंपति की दो बेटियां भी हैं. 
 कुटुंब न्यायालय में समझौता हुआ कि प्रेमिका ने शादीशुदा और दो बेटियों के पिता प्रेमी को अपना बनाने के लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई उसकी पत्नी और बेटी के नाम कर दी पत्नी भी इस बात पर तुरंत राजी हो गई ताकि रोज के झगड़ों से और से छुटकारा मिल सके और दोनों बेटियों की परवरिश अच्छे से हो सके. नतीजतन प्रेमिका ने डेढ़ करोड रुपए प्रेमिका की पत्नी और बेटी को दे दिए और प्रेमी के साथ रहने का कानूनी अधिकार पा लिया. 

 पति भी राजी खुशी 18 साल की शादी और दो बेटियों को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने को तैयार हो गया.. 

 कुटुंब न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि बड़ी बेटी ने 12 साल की बहन के भविष्य की चिंता जताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद यह समझौता हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button