सभी खबरें

ऑडियो वायरल होने पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के सुपुत्र ने दी सफाई

रीवा/शुभम शुक्ला : मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के सुपुत्र राहुल गौतम ने वायरल ऑडियो के सम्बन्ध में सफाई दी है। गौरतलब है कि कल राहुल का एक ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो टोलकर्मी को अभद्र गाली देते सुनाई दे रहे थे। ऑडियो में राहुल टोलकर्मी को अपने पिता के विधानसभा अध्यक्ष होने की धौंस दिखा रहे थे और जेल भिजवाने को धमका रहे थे।

ऑडियो वायरल हुआ तो माँगी माफ़ी

टोलकर्मी के साथ अभद्रता का ऑडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राहुल बैकफुट पर आ गए और उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी। ऑडियो वायरल होने के सम्बंध में राहुल ने कहा कि ऑडियो 10 दिन पहले की है, उनकी मां मैहर दर्शन कर लौट रही थीं, वे शासकीय वाहन से थी, फॉलो गार्ड भी लगा था, इसके बावजूद चोरहटा टोल प्लाजा पर उनकी मां कि गाडी को अब्दुल नाम के कर्मी ने रोक दिया, और हूटर न बजाने की चेतावनी दी, जबकि साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने परिचय भी दिया था, वाहन पर विधानसभा अध्यक्ष भी लिखा था। 

भाजपा नेता राहुल ने कहा कि मां ने इसके बारे में बताया, तो वह गुस्से में आ गए, इस दौरान मैनेजर बीएस मिश्रा से अपशब्द बोल गया, इसके लिए माफी मांगता हूं, मुझे इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं करना था, आरोप लगाया कि टोल प्लाजा के मैनेजर अब्दुल की इस तरह की कई शिकायतें हैं, वह अक्सर लोगों से दुर्व्यवहार करता है, ऐसे कर्मचारी को टोल पर नहीं रखना चाहिए, मैं तो टोल ठेकेदार पुनीत अग्रवाल से बात करने के बारे में बोल रहा था। 

साज़िशन वायरल किया गया ऑडियो

वायरल ऑडियो को लेकर राहुल ने साजिश का आरोप भी लगाया उन्होने कहा कि घटना दशहरे से एक दिन पहले (14 अक्टूबर) की है। आज 24 अक्टूबर को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का क्षेत्र का दौरा है, इसलिए साजिश के तहत ये (ऑडियो) अब वायरल किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष का नहीं आया कोई बयान

राहुल के वायरल ऑडियो क सम्बन्ध में उनके पिता विधानसभा अध्यक्ष की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आज प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा के रीवा प्रवास के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में वि.स. अध्यक्ष इस सम्बंध में कोई बयान दे सकते हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button