सभी खबरें

धार में प्रभारी तहसीलदार ने महिला कोटवार को धमका कर कई बार दुष्कर्म किया 

 

धार:
धार में प्रभारी तहसीलदार पर रेप का केस दर्ज हुआ है, ये केस कुक्षी पुलिस ने महिला कोटवार की शिकायत पर दर्ज किया। पीड़िता ने बतया की प्रभारी तहसीलदार ने उनके बंगले पर दुष्कर्म किया साथ ही विरोध करने पर नौकरी से निकालने और समाज में बेईज्जत करने की धमकी दी। पीड़िता ने पहले कुक्षी में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया। कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने धार कलेक्टर और एसपी को शिकायत कर न्याय की मांग की।

बताया जा रहा रहा है की पीड़िता प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के बंगले पर घरेलू काम करती थी। उसने बताया कि  प्रभारी तहसीलदार आए दिन अशलील हरकतें करते थे। जब भी वह विरोध करती तो नौकरी से हटाने की धमकी देकर चुप करा देते थे। 2 मार्च 2020 को सुबह करीब 8.30 बजे वह बंगले पर काम कर रही थी। उस समय चौकीदार और एक अन्य कर्मचारी बंगले के बाहर काम कर रहे थे। साहब ने अचानक से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने दुष्कर्म किया। फिर नौकरी से हटाने की धमकी देकर कई दिनों तक रेप किया। आखिरकार परेशान होकर मैंने बंगले पर नौकरी करना छोड़ दिया। घटना के करीब सवा महीने बाद 17 अप्रैल 2020 को डावर उसके घर आए और 50 हजार रुपए रख दिए। लालच देते हुए कहा कि मैं जैसा कहता हूं, वैसा करते हुए बंगले पर नौकरी करो, नहीं तो समाज में बेईज्जत कर दूंगा।

पीड़िता ने धमकी मिलने के बाद कई बार लोकल स्तर पर पुलिस को आवेदन दिया। इसी दौरान उसका वेतन भी रोक लिया गया। एक बार उसमे कार्यालय के बाहर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया, हालांकि कुछ दिन बाद वेतन जारी कर दिया गया। इसके बाद भी प्रभारी तहसीलदार ने प्रताड़ित करना बंद नहीं किया। उधर, मामले में कुक्षी टीआई कमलसिंह गेहलोत ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता के आवेदन के बाद कलेक्टर ने प्रभारी तहसीलदार को कुक्षी से हटाकर धार अटैच कर दिया।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button