जबलपुर : नर सेवा नारायण सेवा के उद्देश्य के साथ अपनी टीम के साथ उतरे ईशान नायक ।

जबलपुर 

इस लॉकडाउन और कोरोना महामारी के बीच ऐसे कई संगठन हैं जो लोगों की आगे आकर मदद कर रहे हैं। कोई बना हुआ खाना बाँट रहा है तो कोई राशन का सामान। कोई मास्क बाँट रहा है तो कोई दवाईयां। पर जबलपुर में एक ऐसा ग्रुप है जो लोगों को मास्क और दवाई के साथ पिछले 37 दिनों से लगातार भोजन उपलब्ध करवा रहा है। 

 

पिछले 37 दिनों से ईशान नायक और उनका ग्रुप लगातार लोगों कि मदद कर रहें हैं। इनके ग्रुप के द्वारा रोज़ाना लगभग 1000 खाने के पैकेट और मास्क बाँटे जा रहे हैं। समाजसेवी ईशान नायक बताते हैं कि उनको यह प्रेरणा उनके पिता से मिली। ईशान जबलपुर ज़िला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक के पुत्र है। ऐसे कठीन समय में लोगो कि सहायता करना ही तो असल सामजसेवा है। उनके इस कदम कि सराहना सांसद राकेश सिंह एवं पूर्व महापौर प्रभात साहू ने भी की है। दोनों नेताओं ने न सिर्फ इनके काम को सराहा है बल्कि पुरे ग्रुप का मनोबल भी बढाया है।

 

  

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन 

ईशान और उनकी टीम ने हमसे बात करने के दौरान बतया कि उनकी टीम सैनिटेशन और सोशल  डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कर रही है। बिना फेस मास्क के किसी को भी आने की अनुमति नहीं है। साथ ही यह भी ख्याल रखा जाता है कि जो लोग भोजन आदि लेने आए हों उनलोगों से भी सोशल डिस्टेंसिंग और एनी नियमो का कड़ाई से पालन करवाया जाए। उनकी टीम में  पीयूष जैन ,ब्रिजेश श्रीवास्तव,सार्थक नायक,अंकुश मूलेय,अक्षय भार्गव रित्विक दिवाकर और शुभ अग्रवाल जैसे युवा दिन रात समाज सेवा में लगे हुए है।

(द लोकनिती ईशान नायक व उनकी टीम जो कोरोना महामारी में मानव सेवा में लगे है,को सलाम करता है,आप सभी सच्चे कोरोना वॉरीयर है)

Exit mobile version