सभी खबरें

Breaking: सुखजिंदर रंधावा बन सकते हैं पंजाब के नए CM, कुछ समय में होगी औपचारिक घोषणा

Breaking:  सुखजिंदर रंधावा बन सकते हैं पंजाब के नए CM, कुछ समय में होगा ऐलान

पंजाब/अंजली कुशवाह: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके है. कांग्रेस ने 24 घंटे बाद आखिर पंजाब के नए CM का नाम तय कर लिया है. खबरों के मुताबिक कुछ ही देर बाद नए CM की घोषणा हो सकती है. सूत्रों का कहना है कि पंजाब कांग्रेस में सुखजिंदर सिंह रंधावा (सुक्खी) के नाम पर लगभग सहमति बन गई है और हाईकमान को नाम भेज दिया गया है.

रंधावा ने राज्यपाल से मिलने का समय किया तय

जानकारी के मुताबिक रंधावा ने राज्यपाल से मिलने का समय भी मांग लिया है. माना जा रहा है कि वे राजभवन में जाकर राज्यपाल से मिलने वाले हैं. उनके घर के बाहर समर्थकों काफ़ी भीड़ भी हैं. सूत्रों का कहना है कि हाई कमान में इसको लेकर मीटिंग जारी हैं. माना जा रहा है कि ये मीटिंग खत्म होने के बाद पंजाब के नए CM का ऐलान कर दिया जाएगा. साथ ही विधायकों ने मांग की थी कि पंजाब में CM का चेहरा कोई सिख ही होना चाहिए, नहीं तो पंजाब में कांग्रेस बिखर सकती है.

कौन हैं सुखजिंदर सिंह रंधावा

बता दें सुखजिंदर सिंह रंधावा माझा इलाके के बड़े नेता हैं. वे डेरा बाबा नानक सीट से मौजूदा विधायक हैं और कैप्टन की कैबिनेट में मंत्री थे. वे तीन बार के विधायक हैं, उन्होंने 2002, 2007 और 2017 में चुनाव जीता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button