सिविल कोड लागू करने में लगेंगे 5 मिनट, बस मोदी का मन बदल जाए, सुब्रमण्यम स्वामी का दावा

मध्यप्रदेश/खंडवा – मंगलवार को खंडवा में स्वामी विवेकानंद व्याख्यानमाला के कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं नागरिकता संशोधन कानून और यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर भी कही अहम बातें कहीं। 

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सबसे पहले विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि साल 2003 में मनमोहन सिंह जब विपक्ष में थे तो उनका टेप हैं।  जिसमें उन्होंने कहा कि जो लोग धर्म के आधार पर शोषित होकर आए हैं। उन्हें नागरिकता देनी चाहिए। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा जो भी 31 दिसंबर 2014 के पहले जो यहां आए हैं और 5 साल यहां रहे हैं उनको नागरिकता दी जाएगी। रजिस्टर देखा जाए तो 25 हजार हिन्दू, 5 हजार सिख, 1 हजार क्रिश्चियन, 2 बुद्ध, 2 पारसी निकले इसमें कोई मुसलमान नहीं है। क्योंकि धार्मिक शोषण के कारण भागकर क्यों आएंगे। 

उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बड़ा हमला बोला और कहा की उन्हें तिहाड़ भेज देना चाहिए।

इसके साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात का भी दावा किया है कि हम यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाले हैं, क्योंकि संविधान में लिखा हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 10 बार पूछा हैं। मुझे लगता है कि जब मोदी का मन आएगा तो 5 मिनट में सिविल कोड लागू हो जाएगा। 

Exit mobile version