किसानों एवं कोटेश्वर तीर्थ ट्रस्ट जनों से प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना बघेल एवं एसडीएम विवेक कुमार ने की चर्चा

कुक्षी से मनीष आमले की रिपोर्ट : प्रदेश की पूर्व मंत्री एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल एसडीएम विवेक कुमार ने डुब प्रभावित क्षेत्र कोटेश्वर तीर्थ पहुंचकर किसानों एवं कोटेश्वर तीर्थ के ट्रस्ट जनों से चर्चा की सरदार सरोवर बांध में पानी भरने से यह क्षेत्र पूरी तरह से जलमग्न हो जाता है एवं क्षेत्रवासियों की आस्था का केंद्र कोटेश्वर तीर्थ में श्रद्धालु दर्शन करने से वंचित रह जाते हैं।

 

 

वही कोटेश्वर के पास ग्राम को कोटड़ा मे कोटेश्वर तीर्थ बसाने को लेकर किसानों से चर्चा की गई। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल एवं एसडीएम विवेक कुमार द्वारा किसानों से जमीन के बदले जमीन की प्रथम चरण की चर्चा की गई जिस पर किसानों ने मंदिर एवं धर्मशाला के लिए जमीन के बदले जमीन देने पर सहमति भी व्यक्ति की।

 

 

वही प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल एवं एसडीएम विवेक कुमार द्वारा कोठरा स्थित जमीन का निरीक्षण भी किया गया। किसानों से प्रथम चरण की चर्चा के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर कोटेश्वर स्थित समिति के मोहन पाटीदार भंवरिया, मधु पाटीदार, राम पाटीदार, रमेश पिराग, हीरा भाई, सुनील सोनी, लोकेश पाटीदार , संजय मारुति, देवेंद्र पाटीदार, भाजपा कार्यालय मंत्री सतेंद्र मिश्रा, निकेश पाटीदार आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version