सरकार राजनीतिक बदले के लिए नेताओं को झूठे आरोप में फंसा रही है – सोनिया गांधी 

नई दिल्ली – कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को एक बैठक बुलाई। सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद उनकी अगुवाई में यह पहली बैठक थी। इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, केसी वेनुगोपाल और एके एंटनी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के महासचिवों, राज्यों के प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों के साथ भी सोनिया गांधी ने बैठक ली। 

सोनिया गांधी ने इस बैठक के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही देश के खराब हालात पर सोनिया गांधी ने मोदी सरकार का जमकर घेरव किया हैं।सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की खराब आर्थिक हालत से ध्यान हटाने का काम कर रही हैं। साथ ही उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था के 'मुश्किल' हालात पर चिंता जताई हैं। 

कांग्रेस के सूत्र की माने तो सोनिया गांधी ने इस बैठक में उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में पार्टी को आंदोलनकारी एजेंडे की जरूरत हैं। हमारे संकल्प और संयम की परीक्षा ली जा रही हैं। 

सोनिया गांधी ने इस बैठक में कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और 2019 के जनादेश का खतरनाक तरीके से गलत इस्तेमाल किया जा रहा हैं। उन्होंने आगे पीएम मोदी का घेराव करते हुए कहा सरकार राजनीतिक बदले के लिए नेताओं को झूठे आरोप में फंसा रही हैं। 

Exit mobile version