सभी खबरें

सिहोरा : देखें video एनएच-30 एक्सीडेंटल पॉइंट पहरेवा में दो कारों के बीच भिड़ंत, छह घायल

सिहोरा : देखें video एनएच-30 एक्सीडेंटल पॉइंट पहरेवा में दो कारों के बीच भिड़ंत, छह घायल

  •  खितौला थाना अंतर्गत मंडी रोड पर हुआ हादसा
  •  दोनों गाड़ियां बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त
  • सभी घायलों का सिहोरा अस्पताल में चल रहा इलाज

   देखें video- https://fb.watch/2BHy5uXkr-/

 द लोकनीति डेस्क सिहोरा
खितौला थाना अंतर्गत एनएच -30 पर शुक्रवार दोपहर दो कारों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारों का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हादसे में कार में सवार 6 लोगों को गंभीर चोटें आई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल भिजवाया। 


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक घुघरा पान उमरिया निवासी पटेल परिवार अपनी कार क्रमांक mp20 सीजे 2981 से आलासूर सिमरिया में अपने रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था। कार जैसे ही nh30 पहरेवा मंडी रोड से जुनवानी कला के लिए मुड़ी उसी समय जबलपुर तरफ से आ रही कार क्रमांक mh319019 ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कारों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


 हादसे में यह हुए घायल
हादसे में कार में सवार सीमा वैद्य (67) निवासी नागपुर गौरंग पटेल ( 8) जबलपुर के अलावा मोहन पटेल (24) घुघरा पान उमरिया संध्या भाई (38) घुघरा पान उमरिया रूबी पटेल (21) घुघरा पान उमरिया गणेश पटेल 39 घुघरा पान उमरिया कुछ छोटे आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


 एनएच 30 एक्सीडेंटल पॉइंट है पहरेवा 
 जबलपुर रीवा फोरलेन के बीच सिहोरा का पहरेवा मंडी रोड सबसे बड़ा एक्सीडेंटल पॉइंट है। मंडी रोड और जुनवानी कला जाने के लिए यह बीच में एनएच निर्माण के दौरान कोई भी क्रॉसिंग नहीं दी गई इसी का परिणाम है कि यहां पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। और तो और एन एस ने जबलपुर और कटनी साइट के लिए दोनों तरफ बीच से रास्ता खोल दिया है, ऐसे में कोई भी वाहन मंडी रोड और जुनवानी कला जाने के लिए बीच से गुजरता है,जिसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button