सिहोरा : अचानक बीच रोड में रुकी कलेक्टर की गाड़ी ,फ़िर हुआ ये। ..देखें video 

सिहोरा : अचानक बीच रोड में रुकी कलेक्टर की गाड़ी ,फ़िर हुआ ये। ..देखें video 

देखें video-https://www.facebook.com/1296317803760559/posts/3468438549881796/

द लोकनीति डेस्क सिहोरा 
आइसोलेशन सेंटर सिविल हॉस्पिटल ,बाबाशाला छात्रावास का किया निरीक्षण

सिहोरा में बढ़ते कोरोना की रफ्तार को देखते हुए ,शुक्रवार शाम को अचानक जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा सिहोरा पहुंचे। कलेक्टर ने सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ,बाबाशाला छात्रावास में बनाये गए कोविड -19 केयर सेन्टर का निरीक्षण किया। वहा पर covid -19 मरीजों को उपलब्ध होने वाली सुविधाओं का जायजा लिया। साथ ही साथ डॉक्टरों को निर्देशित किया की यहां आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार के साथ किसी भी तरह की परेशानी न हो।   

जबलपुर कलेक्टर का अनोखा अंदाज :
जबलपुर – कोरोना के संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों में जागरुकता पैदा करने का कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के अनोखा अंदाज सिहोरा में देखने को मिला  । कलेक्टर शर्मा कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिये किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा करने सिहोरा पहुँचे थे । जहां उन्होंने सिविल अस्पताल और कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। 

बस स्टैंड में आम जनता से की बातचीत, हमेशा मास्क लगाने के दिए सख्त निर्देश 


कलेक्टर जब छात्रावास से लौट रहे थे तभी उन्होंने अचानक सिहोरा बस स्टैंड में अपनी गाड़ी रोक ली फ़िर उसके बाद जो हुआ वह वाक़ई देखने लायक था। 
बस स्टैंड में कई लोग बिना मास्क के घूम रहे थे ,कलेक्टर ने उन्हें रोका और पूछा ” क्यों भाई तुम्हारा मास्क कहा है ?? लोग कुछ समझ ही नहीं पाए कि ये  
कलेक्टर साहब है जो उनसे सीधा संवाद कर रहे हैं। सिहोरा में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को लेकर बरती जा रही लापरवाही पर उन्होंने SDM और नगर पालिका CMO को फटकार लगाई। फिर बाद में उन्होंने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पहले तो मास्क बांटे ,फिर चेतावनी भरे लहजे में लम्बे जुर्माने की स समझाइश भी दे डाली। 

फ़िर आई  दुकानदारों की बारी बोले – काटो इसको चालान  ??


बाद में कलेक्टर सिहोरा बस स्टैंड की कुछ दुकानों में पहुंचे जहा बिना मास्क के सैलून की दुकान में शेविंग का काम चल रहा था यह देखते ही कलेक्टर बोल  पड़े “क्यों बिना मास्क लगाए काम कर रहे हो ” शासन की गाइडलाइन्स तुम्हे मालूम नहीं है क्या ?? उन्होंने तुरंत SDM और CMO को निर्देशित किया कि काटो इसका चालान।  कलेक्टर ने इस दौरान  लोगों से आग्रह किया कि कोरोना से खुद की और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिये अनिवार्य रूप से मास्क पहनें एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें । उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को स्थानीय बाजारों में भीड़ एकत्रित न होने देने के निर्देश दिये साथ ही मास्क नहीं लगाने और फिजिकल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्यवाही करने की हिदायत भी दी ।

Exit mobile version