सिहोरा : चुनरी से फंदा बनाकर फांसी पर झूली युवती

सिहोरा : चुनरी से फंदा बनाकर फांसी पर झूली युवती

द लोकनीति डेस्क सिहोरा
खितौला थाना अंतर्गत पारस रेसिडेंस कॉलोनी में एक युवती ने चुनरी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है। युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में लिया है।
 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक पारस रेसिडेंसी कॉलोनी में रहने वाले सुरेश सोनी किसी काम से मार्केट गए थे। पत्नी घर के कामों में व्यस्त थी। बेटी आयुषी सोनी (21) अपने कमरे के अंदर थी। काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई। दरवाजा अंदर से बंद होने पर परिवार के लोगों को शंका हुई। दरवाजा तोड़कर घर के लोग जैसे ही अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए।


चुनरी से बनाया फंदा पंखे के हुक से लगा ली फांसी : आयुषी कमरे के अंदर लगे पंखे के हुक से फांसी के फंदे पर झूल रही थी। यह नजारा देखते ही परिवार के लोग चीख उठे। उनके चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग कमरे में पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतवाया। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। युवती ने किन कारणों से फांसी लगाई फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है पुलिस उन कारणों की जांच का पता लगाने में जुटी हुई है।

Exit mobile version