सभी खबरें

Shubh Mangal Zyada Saavdhan ने Box Office पर मचाया धमाल, दूसरे दिन भी कमा डाले इतने करोड़ 

बॉलीवुड डेस्क – बॉलीवुड के मशहूर कलाकार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई हैं। इस फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) दर्शकों के फेवरेट हैं और ये बात उनकी हर फिल्म के साथ साबित होती जा रही हैं। 

बता दे कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार के अलावा फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता, मानवी गागरू, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार और पंखुड़ी अवस्थी हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान  (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया हैं। इसे प्रोड्यूस आनंद एल राय ने किया हैं। 

कमाई की बात करें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग ली। बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.25-9.50 के आसपास कमाई की। जबकि फ़िल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। 

शनिवार को भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि आयुष्मान की फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.08 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.63 करोड़ हो गया हैं। 

इस कलेक्शन को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म आगे भी अच्छी कमाई करने वाली हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button