साईं खेड़ा :- दुकानदारों की मनमानी, बिना परमिशन खोल रहे दुकान

साईंखेड़ा से दीपक अग्रवाल की रिपोर्ट:- नगर में अधिकृत व्यापरी सुबह 7 बजे से नियमित होमडिलेवरी दे रहे । लेकिन वहीं अनेक दुकानें बिना परमीशन की खोली जा रही है। जो लाकडाउन के समय नागरिकों को सामग्री उपलब्ध करा रहे और सहयोग कर रहे हैं। पर दुकानों पर भीड़ हो जा रही है और सोशल डिस्टैन्सिंग का ध्यान भी नहीं रखा जा रहा है.

एकत्रित भीड़ द्वारा माक्स भी नही लगाया जा रहा साथ ही  साथ कालाबाजारी जमकर की जा रही है रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुए रेट बढ़ाकर बेची जा रही है.

साईंखेड़ा के समीप ग्रामीण क्षेत्रों से अन्य जिलो की सीमा से भी ग्रामीण चोरी छिपे सामग्री खरीदने आ रहे हैं. सुबह से कुछ  स्थानों पर वाहन भी एकत्रित होते हैं बिना परमीशन वाले वाहनों में भी सुबह लोडिग अनलोडिंग की जा रही हैं और वाहनों का भाडा भी अधिक बसूला जा रहा है और मौके का फायदा उठाकर मुनाफाखोरी भी की जा रही है . प्रशासन द्वारा भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जरूरी है नगर में बाहरी व्यक्ति के आने पर पर रोक लगाई जाए. किराना की रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं की रेट सूची जारी कर सार्वजनिक की जाए एवं जो बिना परमीशन के चोरी छिपे आवगमन किया जा रहा हैं और सप्लाई कर मनमाने रेट वसूले जा रहे हैं इन सभी अवस्थाओं पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया जाए. दुकानदारों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कराई जाए.

Exit mobile version