मामा बोले, 27 लोगों को सुनाई गई है फांसी की सज़ा, नहीं लटका एक भी, शर्म करो, कमलनाथ जी

शिवराज सिंह का कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला

भोपाल – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर करार हमला बोला हैं। शिवराज शनिवार को रविंद्र भवन में ‘बेटी बचाओ-युवा जागृति संवाद’ कार्यक्रम में बोल रहे थे। महिलाओं और स्कूली छात्र-छात्राओं से खचाखच भरे रविंद्र भवन के हॉल में शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही बच्चों का भविष्य को बिगड़ने का आरोप लगाया।

शिवराज सिंह ने कहा कमलनाथ जी, मेरे बच्चों का भविष्य मत बिगाड़िये। प्रदेश को विश्वास दिलाइए, इसे छलिए मत। याद रखिए, जनता की लाठी बेआवाज़ होती हैं। उन्होंने कहा की कांग्रेस कसी भी जगह राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं। कुछ तो शर्म करो।

बीजेपी नेता ने कहा कमलनाथ सरकार ने हमारी सभी योजनाओं को बंद कर दिया हैं। शिवराज ने कहा हमने मेधावी विद्यार्थी योजना प्रारंभ की थी, जिसमें बच्चों को कई सुविधा मिल रहीं थी, लेकिन कमलनाथ जी मेरे बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “जहां भी जाता हूं, बच्चे पूछते हैं कि मामा मेधावी विद्यार्थी, लैपटॉप वितरण और छात्रवृत्ति जैसी कल्याणकारी योजनाएं क्यों बंद हो गईं?

इसके अलावा उन्होंने अपराधियों को सजा नहीं दी जाने पर भी सरकार का घेराव किया, उन्होंने कहा मप्र में अब तक 27 लोगों को फांसी की सज़ा सुनाई जा चुकी है, लेकिन किसी को फांसी पर लटकाया नहीं गया हैं। शिवराज ने आगे कहा मप्र में बेटी बचाओ अभियान इसलिए ही चलाया गया है ताकि महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा हो सके, अपराधियों को सजा दिलाई जा सके। शिवराज ने कहा की बलात्कारियों को फांसी दिलाने तक हम लड़ते रहेंगे।

बाद में उन्होंने कहा की कोई भी महिला या बच्ची अपने आप को अकेला महसूस न करें। मैं और टी बचाओ अभियान की पूरी टीम तुम्हारे साथ है।

Exit mobile version