शिवराज सरकार को सभी प्रदेशवासियों को देना चाहिए 10-10 हज़ार रुपये – तरुण भनोट

मध्यप्रदेश/जबलपुर – कमलनाथ सरकार (Kamal nath Government) के पूर्व वित्त एवं स्वस्थ्य मंत्री तरुण भनोट (Former Health and Finance Minister Tarun Bhanot) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) को पत्र लिखा हैं। तरुण भनोट ने अपने पत्र में ज़रूरतमंद परिवारों को आर्थिक सहायता देने की मांग की हैं। 

पूर्व वित्त मंत्री भनोट ने लिखा है कि लॉकडाउन (Lockdown) से प्रदेश के लाखों परिवारों के सामने गम्भीर संकट पैदा हुआ हैं। वहीँ आर्थिक रूप से अक्षम होने की वजह से बाजार में मंदी बढ़ने का भी खतरा हैं। ऐसे में सरकार को जरूरतमंद परिवारों की आर्थिक सहायता (Financial Support) कर बाजार की मंदी दूर करनी होगी।

तरुण भनोट ने आगे लिखा की महामारी के इस संकटकाल में प्रदेश की सभी जनता आर्थिक संकट (Financial Problem) से जूझ रही हैं। ऐसे में प्रदेश के सभी लोगों को सरकार द्वारा 10-10 हज़ार की सहायता राशि देनी चाहिए।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी (Corona Crisis) के चलते लॉक डाउन लागू हैं। करीब 46 दिन से लागू इस लॉक डाउन में देश समेत प्रदेश के लोगों ने कई तरह की मुसीबतों का सामना किया हैं। साथ ही लॉक डाउन के चलते काम काज पूरी तरह से ठप हो चुके हैं। रोज़मर्रा का काम करके पैसा कमाने वाले लोग बेरोजगार (Unemployed) हो गए हैं। 

इन सभी हालातों को देखते हुए पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने शिवराज सरकार को पत्र लिखाकर ये बड़ी मांग की हैं। 

Exit mobile version