जल्द ही हंगामा करेंगी शिल्पा शेट्टी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 

 
नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड की योगा गुरु और सबसे फिट, खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक लंबे समय के ब्रेक के बाद बॉलीवुड कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी मूवी  ढिश्क्याऊं के बाद जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं।
हम आपको बात दें, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए शिल्पा काफी एक्साइटेड नज़र आ रही हैं. सेट से उनकी एक वीडियो भी सामने आई है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो
हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हंगामा के सेट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में शिल्पा फिल्म पर बात करती नज़र आ रही हैं। शिल्पा ने कहा, नया हेयरकट, नई मूवी और नया साल, आज मेरा पहला दिन है, हंगामा 2 की शूटिंग करने जा रही हूं, मेरे फेवरेट डायरेक्टर के साथ जिनके साथ में पहली बार काम करने जा रही हूं, बहुत हंगामा करेंगे।

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, नई शुरुआत हंगामा 2, खुश नर्वस, एक्साइटेड, हंबल और ब्लेस्ड, कई सारी फीलिंग्स एक साथ, आपके प्यार और सपोर्ट की जरुरत है।
गौरतलब है कि इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मिज़ान जाफरी, परेश रावल और प्रनिता सुभाष अहम किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म 14 अगस्त 2020 में रिलीज होगी।

 

 

आपको बता दें कि फिल्म हंगामा 2 प्रियदर्शन की 1 अगस्त 2003 में आई फिल्म हंगाना की सीक्वल होने वाली है। पहली फिल्म में रिमी सेन, अक्षय खन्ना और आफताब शिवदासनी, परेश रावल ने अहम किरदार निभाए थे। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है। इस फिल्म को भी प्रियदर्शन की साल 1994 में आई मलयाली फिल्म पूचाकोरू मूकुत्ती का रीमेक थी। 

Exit mobile version