प्यार का जनून ऐसा की शाहरुख बन गया हत्यारा

भोपाल : एकतरफा प्यार आपसे कोई भी काम करवा सकता है। इसका ताजा उदाहरण भोपाल में देखने को मिला जहां एक तरफा प्यार एक युवक के सिर पर इस कदर हावी हुवा कि उसने अपने एक परिचित की ही जान ले ली।  दरअसल भोपाल में अपने परिचित की पत्नी से एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
बचपन से ही करता था प्यार
पुलिस पूछताछ के दौरान शाहरूख ने बताया कि वह 12 साल पहले असलम के मकान के पास रहता था।  इस दौरान वह 14 साल का था और उसकी पत्नी से एकतरफा प्यार करने लगा। लेकिन बाद में उसे लगने लगा कि जब तक असलम जिंदा है उसका प्यार अपनी परवान को नहीं चढ़ पाएगा। जिसके चलते उसने असलम की हत्या करने की योजना बनाई।  इस दौरान उसने अपने दोस्त मोहसीन को अपने प्यार और फिर हत्या के बारे में बताया  दोस्त की बातों में आकर मोहसिन भी असलम की हत्या को तैयार हो गया
कैसे बनाई योजना
शाहरुख और मोहसिन ने इसके बाद एक रस्सी और चाकू का इंतजाम किया फिर असलम को फोन कर जेल रोड पर किसी परिचित के घर का सामान ले जाने के लिए बुलाया।शाहरुख असलम के साथ ऑटो में बैठ गया और मोहसिन मोटरसाइकिल से आगे चलने लगा जिसके बाद शाहरुख ने असलम को भांग वाला पान खिलाया।  जिसे खाकर असलम अपनी सुध खो बैठा , जिसके बाद अब्बास नगर के एक सुनसान जगह को देखकर शाहरुख और  मोहसिन ने पहले असलम का गला घोटा उसके बाद चाकू से रेत दिया।

Exit mobile version