सभी खबरें

भोपाल : जहांगीराबाद में मिले एक साथ 17 नए पॉजिटिव मरीज़, राजधानी में मिले 36 नए मरीज़

भोपाल से गौतम कुमार की रिपोर्ट 

भोपाल के डेंजर जोन (Danger Zone) बन चुके जहांगीराबाद (Jahangirabad) में 17 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज़ मिले हैं। वहीं भोपाल के मंगलवारा में भी 10 नए पॉजिटिव केस मिलने की जानकारी है। जानकारी के अनुसार 533 सैंपल की रिपोर्ट के आने का इंतजार था। रिपोर्ट आने के बाद इनमें से 36 लोग कराना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें से 2 GMC के डॉक्टर हैं। साथ ही यह भी खबर आ रही है कि एक सीनियर ऑफिसर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

कोहेफिजा थाने तक पहुंचा संक्रमण 

राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार की सारी प्लानिंग यहां पर ध्वस्त हो रही है और कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यह पहली बार है कि जहांगीराबाद क्षेत्र में एक साथ इतने पॉजिटिव मरीज मिले हैं। हैरानी वाली बात यह है 36 पॉजिटिव केस में कोहेफिजा (Kohefiza) थाने के आरक्षक की पत्नी और उनके 8 और 9 साल के छोटे बच्चे भी शामिल हैं। अन्य लोगों की बात करें तो सभी लोग जहांगीराबाद के अहीरपुरा, चर्च रोड, आदि जगहों से है। जहांगीराबाद भोपाल का खतरनाक जोन बन गया है। यहां कुल मरीजों की संख्या 112 हो चुकी है।

मंगलवारा में भी अमंगल

जहांगीराबाद के साथ मंगलवारा में भी कोरोना के 10 नए पॉजिटिव मरीज मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इनके मिलने के बाद से ही प्रशासन अफरा-तफरी मच गई है बताया जा रहा है कि यह सभी लोग ऐसे पांच लोग श्याम लाल प्रजापति के संपर्क में आने वाले लोग हैं और उसी से पॉजिटिव हुए थे।

बता दे कि इसके साथ भोपाल में चार लोगों की मौत भी हो गई है जिनमें से एक मरीज राजगढ़ का बताया जा रहा है। इसके बाद भोपाल में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 24 हो गई है। गांधी मेडिकल कॉलेज के गैस्ट्रो मेडिसिन विभाग में पदस्थ जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर की भी मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल डॉक्टर के संपर्क में कौन-कौन से लोग आए थे उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। जबकि हॉस्पिटल एवं एफ ब्लॉक में रहने वाले सभी डॉक्टरों और स्टाफ को तुरंत कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button