सभी खबरें

सिवनी में SDM ने स्याही लगाने को बोला तो मंदसौर में आंधी तूफ़ान भी नहीं रोक पाई शराबियों को

सिवनी 

सरकार और प्रशासन शराब के बिक्री को लेकर कितना प्रतिबद्ध है इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सिवनी जिले के SDM रवि शंकर राय ने शराब खरीदने वालों की उंगली पर चुनावी स्याही का निशान लगवाना शुरू कर दिया ताकि सबको शराब मिल सके और पैसे वाले शराबी गरीब शराबियों के साथ बेईमानी ना कर पाए। जो अधिकारी कोरोना संक्रमण को फैलने से नहीं रोक पा रहे हैं वह यह दावा जरूर कर दे रहे हैं हैं कि शराब सभी को मिलेगी चाहे वह गरीब हो या अमीर कोई भेदभाव नहीं होगा।

क्यों किया गया ऐसा 

लोहा बाजार स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के मैनेजर रामू ने बताया कि एसडीएम की ओर से हमें स्याही दी गई है और निर्देश दिए हैं कि शराब खरीदने आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की अंगुली पर स्याही का निशान लगाएं। जिले में अन्य कहीं भी शराब दुकान पर आने वाले ग्राहकों की अंगुली पर स्याही नहीं लगाई जा रही है, सिर्फ सिवनी मालवा एसडीएम रविशंकर राय ने नवाचार के रूप में इस तरह की व्यवस्था बनाई है।

मंदसौर में भारी बारिश के बीच भी डटे रहे 

मंदसौर में भी आज से शासन के आदेश के बाद शराब की दुकानें खोल दी गईं हैं। जिसके बाद लोग लाईन में लगकर शराब खरीद रह रहे हैं। यहाँ तक की आंधी, बारीश और तूफ़ान भी उनको अपने लक्ष्य से नहीं भटका पा रहा है। मंदसौर के एक दूकान की यह विडियो देखिए।

बारिश भी शराब का जोश ठंडा नही कर पायी. एमपी के मंदसौर में दोपहर बाद खुली शराब दुकान और तेज बारिश आ गयी मगर डटे रहे खरीददार, सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन @ABPNews @gyanendrat1 @RubikaLiyaquat @vikasbhaABP @ManojSharmaBpl #wineshops #MadhyaPradesh pic.twitter.com/UOVsyE26Ml

— Brajesh Rajput (@brajeshabpnews) May 6, 2020

“>http://

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button