सभी खबरें

महंगाई, असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है – राहुल गांधी

महंगाई, असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है – राहुल गांधी

 

 

भोपाल:
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला करते हुए तंज कसा है। राहुल गांधी कई मामलों पर सरकार को घेरने की कोशिश ट्विटर से ही करते हैं। ताजा हमला उन्होंने महंगाई को लेकर किया है उन्होने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं, लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्यूंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।  #TaxExtortion

मालूम हो कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब राहुल गांधी ने इस तरह से ट्वीट किया है। उन्होंने इससे पहले भी ट्वीट किया था कि 'हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही। संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और Pegasus की बात!

इससे एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर किसानों के अल्पकालिक फसल ऋणों के भुगतान के लिए दी गयी समयसीमा को 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ाने की मांग की है।

कई राज्यों में पिछले दिनों कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया है। उनका कहना है कि कोरोना वायरस महामारी अभी खत्‍म नहीं हुई और इस बीच आम लोगों के लिए एक और बड़ी समस्‍या आ खड़ी हुई है  बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की जेब ढीली करनी शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button