ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

सिवनी मालवा : गोवंश के परिवहन के शक में लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या, दो अन्य घायल

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में मॉब लिंचिंग की खबर, लोगों की भीड़ ने गोवंश परिवहन के शक में तीन लोगों पर किया हमला

हाल ही में मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में मॉब लिंचिंग की खबर सामने आ रही है। यह मामला मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है। जब लोगों की भीड़ द्वारा गोवंश परिवहन के शक में तीन लोगों पर हमला किया गया । यह तीनों महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अमरावती से एक ट्रक गोवंश लेकर जा रहा था। उस समय सिवनी मालवा के आगे एक गांव के पास 10-15 लोगों द्वारा रात के करीब एक बजे ट्रक को रुकवाया गया। जिसमें तीन लोग सवार थे। उनके साथ लोगों ने मारपीट की।

उन लोगों को यह शक था कि गायों का परिवहन अवैध तरीके से किया जा रहा है। इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया । जहां इलाज के दौरान एक की देर रात मौत हो गई। वहीं, दो घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, जिस ट्रक को रोका गया था, उसमें 28 गोवंश बरामद हुए हैं। पुलिस इस पहलू की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले को लेकर कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह द्वारा मीडिया से बातचीत के दौरान मॉब लिंचिंग होने की बात से इनकार किया गया है। इसके मद्देनजर ग्रामीण इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल जरूर तैनात किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button