MP में नेतृत्व परिवर्तन पर लगी मुहर? प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के बयान से अटकलें तेज़

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी ने 20 तारीख से लेकर 10 दिन तक सभी कार्यकर्ताओं को बूथ विस्तारक योजना में जिम्मेदारी दी है। इसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी शामिल किया गया हैं। इसी सिलसिले में सोमवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भोपाल पहुंचे थे, जहां प्रदेश मुख्यालय में इसी संगठन ऐप का लॉन्चिंग कार्यक्रम रखा गया था। 

वहीं, इसी कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सीएम शिवराज की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से करते हुए कहा कि “वो विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे”

दरअसल, सीएम शिवराज को 20 जनवरी को कलेक्टर कमिश्नर कॉफ्रेंस में शामिल होना है। इस पर सीएम ने कहा वह 10 दिन के बाद भी काम करके अपना कोटा पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री के इस बयान पर जवाब देते हुए प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा आपको 100 घंटे पूरे करने हैं, मुझे मालूम है कि आप विराट कोहली की तरह धुआंधार बैटिंग करेंगे और यह टारगेट पूरा करेंगे। 

इधर, मुरलीधर राव के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई, कांग्रेस ने उनके इस बयान के अलग ही मायने निकाले शुरू कर दिए। बता दे कि बीजेपी शासित राज्यों में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बदलने जाने की परंपरा चल रही है। ऐसे में राव द्वारा सीएम को विराट कोहली कहना पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस ने कहा- लीजिए शिवराज जी के कप्तानी छोड़ने के कयासों पर मुहर लग गई।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने शिवराज जी को विराट कोहली बताकर परिवर्तन पर मुहर लगाई है। बता दे कि विराट ने दो दिन पहले ही भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ी है। जिसके बाद कांग्रेस ने इसे मुद़्दा बना लिया और कप्तानी छोड़ने की विराट कोहली की घोषणा से इसे जोड़ दिया। 

Exit mobile version