सभी खबरें

सैफ अली खान ने पहले बढ़ाया वजन,अब इस फिल्म के लिए घटाया 11 किलो वजन

यु तो सभी जानते है की बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif ali khan) ने अपनी फिल्म लाल कप्तान(Laal kaptaan) के लिए अपने लुक पर काफी मेहनत की थी।  इस फिल्म के लिए सैफ(Saif) ने अपनी बॉडी तो बनाई ही साथ ही अपनी दाढ़ी और बालों को भी बढ़ाया था।  जिस लुक की वजह से सैफ(Saif) का लुक एक दम खूंखार नज़र आ रहा हैं।  फिल्म लाल कप्तान(Laal kaptaan) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। जो दर्शको को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) की आवाज़ भी आपको सुनने को मिलेगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) गेस्ट ऍपेरेन्स में नज़र आएंगी। आप सैफ(Saif) का ये जबरदस्त लुक ट्रेलर और पोस्टर में देख भी सकते हैं।

अब सैफ(Saif) ने अपनी दूसरी फिल्म जवानी जानेमन(Jawani janeeman) के लिए अपना लुक को पूरी तरह से बदल लिया है। सैफ(Saif) ने अपनी दाढ़ी और बाल ही नहीं कटवाए बल्कि 11 किलो वजन भी घटाया है। जी हाँ सैफ(Saif) ने फिल्म जवानी जानेमन(Jawani janeeman) के लिए 11 किलो वजन भी कम कर लिया है।  इससे भी बड़ी बात यह कि उन्होंने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद के किया है।  सैफ(Saif) इसके लिए सही मात्रा में घर का बना खा रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं ,वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं। शायद ये बात आपको चौका दे लेकिन ये सच है।

सैफ(Saif) के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नवदीप सिंह(Navdeep singh) की फिल्म लाल कप्तान(Laal kaptaan) में सैफ(Saif) नागा साधु का किरदार निभा रहे है।  उनका किरदार बदले की आग में जल रहा हैं और बेहद खूंखार है। ट्रेलर में सैफ(Saif) किसी को घोड़े पर घसीटते नज़र आ रहे है। लाल कप्तान(Laal kaptaan) के अलावा सैफ(Saif) फिल्म जवानी जानेमन(Jawani janeeman) में तब्बू(Tabbu) और आलिया फर्नीचरवाला(Alia furniturewala) के साथ काम कर रहे हैं।

इसके साथ ही सैफ अली खान(Saif ali khan) फिल्म भूत पुलिस(Bhoot police) और  अजय देवगन(Ajay devgn) की तानाजी: द अनसंग वॉरियर(Taanaji:The unsung warrior) में नजर आएंगे।  तानाजी(Taanaji) में सैफ(Saif) विलेन का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन आया था, जिसे जनता ने खूब पसंद किया।

आपको बता दे की इतने फिलमो के चलते सैफ(Saif) ने एक फिल्म छोड़ी भी है जिसका नाम है बंटी बबली 2(Bunty babli 2) ,इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) फर्स्ट लीड में है और सैफ सेकंड लीड में थे। लेकिन इस फिल्म को करने से सैफ(Saif) ने इंकार कर दिया जिससे मेकर्स काफी मुश्किल में पड़ गए है ,ऐसे में इतनी जल्दी किसी एक्टर को ढूँढना मेकर्स के लिए चुनौती भरा है। अब देखना ये होगा की सैफ की जगह कौन इस फिल्म में अपनी जगह बनाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button