सभी खबरें

आखिर क्यों और किसने दी अक्षय कुमार को धमकी ? जानिए यहाँ

अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म पृथ्वीराज(Prithviraj) बनने से पहले ही संकट में आ गयी है। चम्बल के मशहूर पूर्व डाकू मलखान सिंह(Malkhan singh) ने अक्षय कुमार(Akshay kumar) को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज(Prithviraj) में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है।  उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्हें चेतावनी दे दी हैं।

बता दे अक्षय कुमार(Akshay kumar) के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार(Akshay kumar) इस वक़्त अपनी शूटिंग के चलते बहुत बिजी है।  एक साल में 3-4 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार(Akshay kumar), बॉलीवुड के सबसे सफल और कमाऊ एक्टर में से एक हैं।  लेकिन ये भी सच है की वो अपनी फिल्मों को लेकर कभी-कभी मुश्किल में भी आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ अक्षय(Akshay) के साथ अब होने के आसार बन रहे हैं।  चम्बल के पूर्व डाकू मलखान सिंह(Malkhan singh) ने अक्षय कुमार(Akshay kumar) को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज(Prithviraj) में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है। अन्यथा उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

बता दे अक्षय(Akshay), राजपूत शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान(Prithviraj chauhan) के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं और मलखान सिंह(Malkhan singh) का कहना है कि उनके पूर्वज खेत सिंह को भी इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया जाए।  उनका कहना ये भी है कि अगर अक्षय(Akshay) ने ऐसा नहीं किया तो वे जरूरत पड़ने पर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे, मलखान(Malkhan) के मुताबिक खेत सिंह पृथ्वीराज चौहान(Prithviraj chauhan) के दरबार के मुख्य लोगों में से एक थे।

दरअसल मथुरा के वृंदावन में मलखान(Malkhan) एक प्राइवेट प्रोग्राम के लिए पहुंचे थे। वहीं उन्होंने बात करते हुए कहा कि अक्षय कुमार(Akshay kumar) को फिल्म बनाने से पहले उनसे आकर मिलना चाहिए और ऐतिहासिक तथ्यों के बारे में जानना चाहिए। पूरी जानकारी होने के बाद ही वो इस फिल्म पर काम करे। मलखान(Malkhan) ने ये भी कहा कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बाग़ी थे, जिसे न्याय नहीं मिला। कहानी पूरी जानने की बाद ही ऐसी फिल्मे बननी चाहिए आधी कहानी जानने के बाद फिल्म बनाना लोगो में नकारात्मकता फैलाता है। जिसे लोग अपराधी समझते है असल में वो कुछ और ही निकलता है।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay kumar) फिल्म पृथ्वीराज(Prithviraj) में राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान(Prithviraj chauhan) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 2020 की दिवाली पर आएगी।  इसके अलावा अक्षय(Akshay) हाउसफुल(Housefull) फ्रेंचाइजी की फिल्म हाउसफुल 4(Housefull 4), डायरेक्टर रोहित शेट्टी(Rohit shetty) की सूर्यवंशी(Sooryavanshi), करण जौहर(Karan johar) की गुड न्यूज(Good news), फिल्म बच्चन पांडे(Bacchan pandey) और लक्ष्मी बॉम्ब(Laxmi bomb) में काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार(Akshay kumar)की इतने फिल्मो में कभी विवाद खड़ा नहीं हुआ लेकिन इस फिल्म में शूटिंग शुरू होने से पहले ही विवाद खड़े हो गए।

बता दे अक्षय कुमार(Akshay kumar) की हाल ही में आयी फिल्म मिशन मंगल(Mission mangal) सुपर हिट रही थी ,फिल्म ने काफी सुर्खिया बटोरी थी। फिल्म में अक्षय(Akshay kumar) के साथ शरमन जोशी(Sharman joshi) ,विद्या बालन(Vidya balan) ,तापसी पन्नू(Tapsee pannu) ,कीर्ति कुलहारि(Kirti kulhari) ,सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha)  भी थी। चुकी अक्षय कुमार(Akshay kumar)को ये धमकी मिली है तो अब देखना ये होगा की मेकर्स का इस पर क्या रिएक्शन रहता है क्या वो ये फिल्म बनाएँगे ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button