सभी खबरें

राम मंदिर पर बढ़ती सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने कहा एक नेता सुंदरकांड की बात करता है तो दूसरा लंका कांड, कांग्रेस सिर्फ लेना चाहती है श्रेय

राम मंदिर पर बढ़ती सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने कहा एक नेता सुंदरकांड की बात करता है तो दूसरा लंका कांड! कांग्रेस सिर्फ लेना चाहती है श्रेय 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :–  राम मंदिर पर भी लगातार सियासत बढ़ती जा रही है. कांग्रेस के पीसीसी चीफ एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज सुंदर कांड का आयोजन किया था. सुंदरकांड पाठ में कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता शामिल हुए. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर यह कार्यक्रम रखा गया था जिसके बाद मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसना शुरू कर दिया है. 

 नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस आगामी उपचुनाव को देखते हुए इस मौके का फायदा उठा रही है. एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राम मंदिर को लेकर एक शब्द नहीं बोले वही मध्य प्रदेश कांग्रेस लगातार भगवान राम के नाम पर सियासत कर रही है. 

 पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं प्रदेश वासियों से निवेदन किया था कि आप सभी अपने अपने आवास पर सुंदरकांड का पाठ करें एवं भगवान राम का आह्वान करें. रीवा में विधायक सिद्धार्थ तिवारी, देवास में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, इसके साथ ही मंदसौर आज तमाम जिलों में सुंदरकांड का पाठ किया गया.. 

 गृह मंत्री ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि प्रोफाइल बदलने से कुछ नहीं होता राम भक्त इतने नादान नहीं है कि वह कथनी और करनी के बीच में फर्क न करना जाने.

 बता दें कि कमलनाथ ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल डाली थी, नई प्रोफाइल में वह भगवा रंग के साथ नजर आए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button