सागर: सिरफ़िरे आशिक़ ने एकतरफा प्यार में ली युवती की जान

सागर/अंजली कुशवाह: सागर में एकतरफा प्यार में सिरफ़िरे आशिक़ द्वारा युवती की हत्या का मामला सामने आया हैं. आरोपी युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती की गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक युवती के कॉलेज से घर पहुंचते ही बदमाश युवक उसके घर जा पंहुचा और उसे घसीटकर 150 मीटर दूर तक ले गया. युवती की मां और भाई के बचाने पर युवक ने युवती को पेट में गोली मार दी और भाग निकला. जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले चार महीने पहले भी युवक ने युवती के हाथ की नस काटकर जान लेने की कोशिश की थी.

ये हैं पूरी घटना  

गुरुवार की दोपहर में पूनम पुत्री मनीष केशरवानी (21) अपने भाई के साथ काॅलेज से घर लौटी थी. उसी वक़्त मोहल्ले में रहने वाला रोहित राजपूत भी आ गया और युवती को पकड़कर घसीटते हुए घर से करीब 150 मीटर दूर ले गया. इसके बाद आरोपी ने युवती की पिटाई शुरू कर दी. जिसे देखकर युवती के मां-भाई बचाने गए और बीच-बचाव किया. लेकिन इस दौरान आरोपी ने पूनम के पेट में गोली मार दी और फरार हो गया.

मौके पर ही युवती की हो गई मौत

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद युवती के मां और भाई उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश करने लगे, लेकिन तब तक युवती की साँसे थम चुकी थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

घटना से इलाक़े में दहशत का माहौल

बता दे कि घटना के बाद क्षेत्र में काफी सनसनी फैल गई और लोगों में दहशत का माहौल हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायज़ा लेकर जांच शुरू की. मौके पर दो जिंदा कारतूस और पिस्टल बरामद हुई है. वहीं आरोपी रोहित के घर नगर निगम की टीम ने पहुंचकर आरोपी का घर खाली कराकर तोड़ने की कार्यवाही शुरू कर दी है.

Exit mobile version