सभी खबरें

एक साल के लम्बे समय के बाद अब जल्द ही ऋषि कपूर करेंगे फिल्मो में वापसी , ट्वीट कर बताया

1 महीने के लम्बे इंतजार के बाद एक्टर ऋषि कपूर(Rishi kapoor) अपनी पत्नी नीतू कपूर(Neetu kapoor) संग भारत वापस आ चुके हैं। अब जब ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  भारत लौट आए हैं तो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि ऋषि(Rishi) फिल्मों में कब वापसी करेंगे। लगभग एक साल के लम्बे इंतज़ार के बाद अब ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  के फैंस उन्हे जल्द ही फिल्मो में देखना  चाहते है। इस एक साल में ऋषि(Rishi) को सबने काफी मिस किया। 

Kapoor

ऋषि(Rishi) के वापस आने के बाद खुशी के जश्न की शुरुआत हो चुकी है। मुंबई आते ही ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और सभी को भावुक कर दिया। ऋषि(Rishi) ने लिखा : एक साल के लम्बे समय के बाद घर आके बहुत अच्छा लग रहा है , आप सबकी बहुत याद आती थी। 

वही ऋषि(Rishi) के बच्चों रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी(Ridima kapoor sahani)ने पिता का शानदार स्वागत किया। अब जब ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  भारत लौट आए हैं तो उनके फैंस जानना चाहते हैं कि ऋषि(Rishi) फिल्मों में कब वापसी करेंगे। 

Rishi

ऋषि(Rishi) ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार वे मुंबई आ गए तो वे सेटल होने के लिए 15 दिन लेंगे और फिर काम पर वापस जाएंगे। इतने लम्बे ट्यट्रीटमेन्ट के बाद आराम के लिए थोड़ा वक़्त चाहिए युएस जाने से पहले ऋषि कपूर(Rishi kapoor) , इमरान हाशमी(Imraan hashmi)और शोभिता धूलिपाला(Shobhita dhulipala) स्टारर फिल्म द बॉडी(The body)की शूटिंग कर रहे थे। उस समय ऋषि(Rishi) ने इस प्रोजेक्ट की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली थी, अब ऋषि(Rishi) मेकर्स के साथ मिलकर इसका पैच वर्क पूरा करेंगे।  द बॉडी(The body) के मेकर्स का कहना है कि वे सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में काम शुरू करने का प्लान कर रहे हैं। 

ऋषि(Rishi) यूएस में ज़रूर थे लेकिन अपने फैंस से कभी दूर नहीं हुए वह , वह अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिये अपने फैंस से बातचीत करते रहते थे और उन्हें सलाह देते रहते थे।  हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट डाला था जिसमे अपने बच्चे को टैक्स पे करने के लिए कैसे तैयार करे उसका ज़िकर किया था , जिससे लोगो ने खूब पसंद किया था। 

kapoor

ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  के साथ साथ उनकी धर्मपत्नी नीतू कपूर(Neetu kapoor) भी यूएस में उनके साथ रही , इस लम्बे पीरियड में वह एक बार भी मुंबई नहीं आयी और वही रह कर उन्होंने अपने पति की देख रेख की , रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) शूटिंग में से टाइम निकल कर हर 15 दिन में अपने डैड से मिलने जाते थे।  रणबीर(Ranbir) के अलावा भी बॉलीवुड के कई सितारे ऋषि(Rishi) को देखने पहुंचे और ऋषि(Rishi) के हाल चाल जाने। 

 संजय दत्त(Sanjay dutt) ने भी ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  संग अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म पंडित गली का अली(Pandit gali ka ali) में काम करने की इच्छा जताई है। संजय(Sanjay) ने कहा, 'फिल्म के बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि ऋषि(Rishi) सर अभी भारत वापस आए हैं।  मैं कुछ महीनों से उनसे लगातार बातचीत कर रहा हूं। मुझे उन्हें काम पर दोबारा देखने का इंतजार है.' इसके अलावा एक सूत्र ने बताया है कि ऋषि कपूर(Rishi kapoor)  फिल्म पंडित गली का अली(Pandit gali ka ali) के अलावा एक और फिल्म साइन करने का फैसला किया है। 

rishi kapoor

ऋषि कपूर(Rishi kapoor) अब पूरी तरह से स्वस्थ है , वे जल्द ही फिल्मो में वापसी करेंगे।  ऋषि कपूर(Rishi kapoor) का सबको बेसब्री से इंतज़ार है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button