सेक्शन 375 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है , गंभीर मुद्दे को उठाति है फिल्म

अक्षय खन्ना(Akshay khanna) और ऋचा चड्ढा(Riccha chadda) की फिल्म सेक्शन 375(Section 375) रिलीज हो गई है, फिल्म अजय बहल(Ajay bahal) ने डायरेक्ट की है, मूवी को क्रिटिक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।  वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ की जा रही है।  मूवी को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं , फिल्म का टॉपिक बेहतरीन होने के कारण फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

सेक्शन 375(Section 375) ड्रीम गर्ल(Dream girl) के अपोजिट रिलीज़ हुई है। जहा एक तरफ ड्रीम गर्ल(Dream girl) अच्छी कमाई कर रही है वही दसूरी तरफ सेक्शन 375(Section 375)  को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सेक्शन 375(Section 375) ब्रिलियंट मूवी है।  मूवी का कंटेंट, डायरेक्शन और परफॉर्मेंस तीनो ही जबरदस्त हैं। ऋचा चड्ढा(Riccha chadda) ने शानदार अदाकारी का प्रदर्शन दिया है।  वहीं अक्षय खन्ना(Akshay khanna) भी जबरदस्त हैं। दोनों ने अपनी एक्टिंग के दम से फिल्म को हिट कर दिया है।

डायरेक्टर नीरज घायवान(Neeraj ghaywaan) ने लिखा- बीते कुछ समय में ऐसा एंगेजिंग, बहुत अच्छे से रिसर्च इंडियन कोर्ट रूम ड्रामा देखने को नहीं मिला।  विशेषाधिकार, इच्छा और सहमति में एक शानदार इंक्वायरी,ऋचा चड्ढा(Riccha chadda) और अक्षय खन्ना(Akshay khanna) की बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस।

अक्षय खन्ना(Akshay khanna) और ऋचा चड्ढा(Riccha chaddha) की कोर्ट रूम ड्रामा एक ब्रेव फिल्म है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है और महत्वपूर्ण मुद्दे उठाती है।  #RapistWomen विक्टिम नहीं हैं। ये फिल्म रेप केसेस पर बनी है जो हमारे समाज का एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।

सेक्शन 375(Section 375) डार्क, बोल्ड लेकिन पावरफुल फिल्म है।  शानदार स्टोरीलाइन, कैची डायलॉग, बेहतरीन स्क्रीनप्ले, जबरदस्त सिनमेटोग्राफी और पावरफुल परफॉर्मेंस। फिल्म को लोग मस्ट वाच फिल्म कह रहे है। इस फिल्म को ज़रूर देखना चाइये

बता दें कि फिल्म में अक्षय खन्ना(Akshay khanna) और ऋचा चड्ढा(Riccha chaddha) के अलावा मीरा चोपड़ा(Meera chopra), राहुल भट्ट(Rahul bhatt) और तनुका लघाटे(Tanuka laghate) अहम किरदार निभा रहे हैं। उम्मीद है की ये फिल्म अच्छी कमाई करेगी और 100 करोड़ का आकडा पूरा करेगी।

Exit mobile version