प्रह्लाद के लिए प्रार्थना करें:- बोरवेल से बच्चे को निकालने का प्रयास जारी, 50 फीट तक रेस्क्यू टीम ने कर ली है खुदाई, 60 फीट की गहराई में फंसा है बच्चा

प्रह्लाद के लिए प्रार्थना करें:- बोरवेल से बच्चे को निकालने का प्रयास जारी,

50 फीट तक रेस्क्यू टीम ने कर ली है खुदाई,

60 फीट की गहराई में फंसा है बच्चा

 द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव
 निवाड़ी के बोरवेल में फंसे बच्चे को निकालने के लिए लगातार प्रयास जारी है रेस्क्यू टीम बच्चे को सकुशल निकालने की पूरी कोशिश कर रही है. 
 बता दें कि पिछले 20 घंटे से खुदाई लगातार चल रहा है. एसपी ने कहा है कि बच्चे तक पहुंचने में लगभग 1 से 2:00 बज जाएंगे.. जानकारी के अनुसार बच्चे 60 फीट की गहराई में फंसा हुआ है. बोरवेल के अंदर पाइप के माध्यम से ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है उसके साथ ही कैमरा भी भेजा गया है ताकि बच्चे की गतिविधि की जानकारी मिल सके.. 
 बोरवेल के बगल से ही खुदाई कर रेस्क्यू टीम चैनल के माध्यम से बच्चे को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है टनल इसलिए खोदा जा रहा है क्योंकि बच्चे को लेकर टीम कोई भी रिस्क नहीं लेना चाह रही है. जिस जगह पर बोरवेल है वहां की मिट्टी भुरभुरी है, जिससे यह डर बना हुआ है कि कहीं मिट्टी खिसक ना जाए।

 स्थल पर डॉक्टर्स की टीम मौजूद है. अधिकारियों से यह जानकारी मिली है कि फिलहाल बच्चा स्थिर है, अभी कुछ भी कह पाना बेहद मुश्किल है.

Exit mobile version