ब्रम्हास्‍त्र के बाद सात फेरे लेगें रणवीर-आलिया, शादी की तैयारियां शुरू

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड की क्यूट गर्ल और सबकी लाडली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर पत्रकार राजीव मसंद (Rajeev Masand) ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दोनों की शादी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

पत्रकार राजीव मसंद ने ओपेन मैगजीन में लिखे अपने एक आर्टिकल में दोनों की शादी के महीने के तय हो जाने की जानकारी दी है. राजीव मसंद के अनुसार इसी साल दिसंबर ये स्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने यहां तक बताया कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही दोनों की फिल्म 'ब्रम्हास्‍त्र' के ठीक बाद शादी की तारीख देखी जा रही.

हम आपको बता दें, ब्रम्हास्‍त्र' फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी इसके तुरंत बाद दोनों शादी कर लेगें, रणवीर और आलिया का अफेयर काफी टाइम से चर्चा में हैं.


अब दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तारीख को लेकर सहमति बनाई जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उस वक्त शादी में मौजूद रहें.

फिलहाल फैंस को रणवीर और अलिया की मूवी के बाद उनकी शादी की उत्सुकता है.
अभी दोनों ही एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.
खबरों की माने इन दिनों आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इसके बाद वो एक ब्रेक लेने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि कई चुनौतीपूर्ण किरदारों के निभाने के चलते वह थकावट महसूस कर रही हैं. 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के अलावा वो करण जौहर की मुगलकाल की फिल्म 'तख्त' का हिस्सा हैं. इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रैंचाइजी के अगली कड़ी में दिखाई देंगी. लेकिन फिलहाल वह आसान किरदार ही निभाना चाहती हैं. साथ वह कुछ दिनों के लिए काम से दूर भी हो रही हैं.

 

Exit mobile version