रामेश्वर शर्मा बोले, कैसे रातभर खुला रहता है मटन खिलाने वाला जमजम रेस्टोरेंट? आरिफ मसूद ने कहा, हम तो चलाएंगे

भोपाल : हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है। गुरुवार को ये दोनों कलेक्टोरेट में शिवराज कैबिनेट के मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में आपस में भीड़ गए।

दरअसल, गुरुवार को प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में गुरुवार को कलेक्टोरेट सभागार में हुई विकास कार्यों की समीक्षा बैठक हुई, जिसमें आरिफ मसूद और रामेश्वर शर्मा मौजूद थे। इसी बैठक में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने सवाल उठाया कि जब न्यू मार्केट में बापू की कुटिया रात 10 बजे बंद हो जाती है तो मटन खिलाने वाला जमजम रेस्टोरेंट रातभर कैसे खुला रह सकता है? आखिर एक शहर में दो अलग-अलग व्यवस्था कैसे चल सकती हैं?

इस पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद बोले कि हम तो चलाएंगे, आप चाहो तो रुकवा लो। विधायक आरिफ मसूद की इस बात पर रामेश्वर ने कहा कि हम भी रुकवाना जानते हैं। आरिफ मसूद ने कहा की आपको वही दिखता है, लेकिन रातभर खुली रहने वाली दारू की दुकान नहीं दिखती?

इधर, रामेश्वर शर्मा ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के सामने नगर निगम कमिश्नर वीएस चौधरी कोलसानी से कहा की मैं पहले भी कई बार चूका हूं की कैसे माता मंदिर के ठीक सामने मटन बिक रहा है? इसपर अब तक कार्रवाई नहीं हुई, आज मंत्री जी के सामने फिर कह रहा हूं।

Exit mobile version