मोदी के मुरीद हुए आलोचक राज ठाकरे , भगवा रंग में रंगे , महाराष्ट्र की सियासत में बढ़ी सरगर्मियां

मोदी के मुरीद हुए आलोचक राज ठाकरे 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अपने तेवर बदल लिए हैं। अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाने वाले राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भगवा मेरे डीएनए में है।  साथ ही नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में उतर आए, और कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को यहां से भगया जाना चाहिए।
भगवा हुए राज 
बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर पार्टी के झंडे के रंग को भगवा में बदलने वाले राज ठाकरे ने मुंबई में कहा कि भगवा झंडा साल 2006 से मेरे दिल में था। हमारे डीएनए में भगवा है. मैं मराठी हूं और एक हिंदू हूं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुसलमान भी अपने हैं। उन्होंने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया। मनसे प्रमुख ने कहा कि मैं हमेशा कहता रहा हूं कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए।

आलोचक रहे हैं 
राज ठाकरे कई बार पीएम मोदी की आलोचना भी कर चुके हैं. इसपर उन्होंने कहा कि मुझे जब लगता है कि जो उन्होंने कहा वो सही नहीं है, तो मैं उनकी आलोचना करता हूं. लेकिन जब उन्होंने अच्छे काम किए तो मैंने तारीफ भी की. वहीं महाराष्ट्र सरकार पर उन्होंने कहा कि मैं रंग बदलने वाली सरकारों के साथ नहीं जाता. राज ठाकरे का निशाना शिवसेना की तरफ था जिसने कुछ माह पहले कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनाई है.

Exit mobile version