रायसेन :  जानलेवा हमले के विरोध मे महिलाओं ने मंडीदीप थाने का घेराव कर पुलिस के विरोध कर , कलेक्टर के नाम सौपा ज्ञापन 

रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट : –  जिले के मण्डीदीप नगर में सब्जी व्यापारी नारायण साहू पर राजेन्द्र राठौर और 4 अन्य लोगो द्वारा हमला करने और जानलेवा हमले के विरोध मे महिलाओं ने मंडीदीप थाने का घेराव कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी की।महिलाएं चूड़ियां लेकर जुलूस निकालकर थाने पहुंचीं थीं।तथा मुख्यमंत्री,गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक,सहित रायसेन कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपा।

मंडीदीप में महिलाओं ने थाने का घेराव किया और मण्डीदीप नगर में अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद ,मण्डीदीप थाना बिका हुआ है मण्डीदीप पुलिस ने पहन रखी है चूड़ियां के नारे लगा रहीं थीं।महिलाओं ने मण्डीदीप थाने में चूड़ियां फेंककर विरोध दर्ज कराया।
आरोप है कि पीड़ित नारायण साहू सहित अन्य पर मामले में दवाब बनाने के लिए काउंटर केश बना दिया गया वही पीड़ित नारायण साहू पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है।बहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 5 आरोपियों में से 3 आरोपीओ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और 2 नाबालिक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी किया जाना है।

पूरा मामला कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है जब नारायण साहू पर राजेंद्र और उसके साथियों द्वारा सब्जी की दुकान को लेकर मारपीट की गई थी जिसमें नारायण साहू को गंभीर रुप से चोटें आई थी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की थी।

मोनिका शुक्ला पुलिस अधीक्षक रायसेन।                                                                                                                                                                                                                                               

Exit mobile version