सभी खबरें

रायसेन : पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने किया जनसम्पर्क

पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने किया जनसम्पर्क
रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट  : –
कमलनाथ सरकार में पीएचई मंत्री रहे सुखदेव पांसे  ने शुक्रवार को साँची विधानसभा क्षेत्र के रायसेन ग्रामीण ब्लॉक के ग्राम गोपीसुर, सतकुंडा, सेहतगंज, पीपलखिरिया, खरबई में ग्रामीणों से मुलाकात की और उन्हें कमलनाथ सरकार की 15 महीनों की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने ग्रामीणों से कांग्रेस प्रत्याशी  मदनलाल चौधरी को विजयी बनाने की अपील की।  पांसे ने ग्रामीणों से कहा कि यह उपचुनाव न्याय और अन्याय की लड़ाई की तरह है। इस क्षेत्र की जनता ने जिसे अपना विधायक चुनकर भेजा था उसने गद्दारी करके लोकतंत्र की हत्या की है। आमजनता के हितों की चिंता करने वाली कमलनाथ सरकार को गिरवाकर इन्होंने जो पाप किया है इसका दंड चुनाव में जनता देगी। उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात में कहा कि सांची क्षेत्र की प्रसिद्धि को कलंकित करने वालों ने खुद के स्वार्थों की खातिर सरकार को गिरा दिया अब ऐसे लोगों को हराना हमारी जिम्मेदारी है।  पांसे का शनिवार को भी इसी ब्लॉक के ग्राम रमपुरा केसरी, नांद, बीदपुरा, कुसयारी, सेहतगंज में जनसम्पर्क कार्यक्रम रहेगा।  पांसे ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार की उपलब्धि बताते हुए ग्रामीणों से कहा कि किसानों की कर्ज माफी का वादा सरकार ने पहले दिन ही पूरा कर दिया था किसानों के खातों में कर्ज माफी की राशि भी लगातार पहुँच रही थी और यह बात किसान खुद भी जानते है क्योंकि उन्होंने सरकार के इस वादे को पूरा होते हुए देखा है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि जिन खातों में कर्ज माफी रह गई थी वे इसके अंतिम चरण में शामिल थे और यह माफी होती इसके पहले ही सत्ता की भूख में भाजपा ने उन विधायकों के साथ मिलकर षडयंत्र से कमलनाथ सरकार को हटवाया। श्री पांसे ने साँची क्षेत्र के रायसेन, साँची, गैरतगंज और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में कमलनाथ सरकार द्वारा दी गई सौगात के बारे में भी विस्तार से बताया। इस दौरान समस्त ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष, पोलिंग अध्यक्ष, पदाधिकारी व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। साँची विधानसभा के देहगांव ब्लॉक के इमलीपानी,नयाखेड़ा,किशनपुर,लिलगवाँ,भिलाड़िया,बोरपानी,सिलबर्री,सूरबर्री,सलहपुर, गड़ाघाट आदि
ग्रामो में जनसपंर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी  मदनलाल चौधरी जी के पक्ष में मतदान  कर लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में अपना योगदान देने का अनुरोध किया।

सदैव आपका
शशांक भार्गव विधायक विदिशा
 जनता का मिल रहा भरपूर समर्थन
रायसेन। साँची विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी  मदनलाल चौधरी को क्षेत्र में जनता से व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। जनता से उनकी मुलाकात के दौरान लोग उनमें क्षेत्र के विकास की चिंता और अपना कुशल नेतृत्व देख रहे हैं। शुक्रवार को  मदनलाल चौधरी ने देवनगर ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क किया। उन्होंने जनता को यह विश्वास दिलाया कि वे क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकी नही रखेंगें। उन्होंने ग्रामीणों को कमलनाथ सरकार के 15 माह के कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए कहा कि किसानों की कर्जमाफी करने में सरकार ने पहले ही दिन अपना वादा निभा दिया था और जिन किसानों के नाम इसमें बच रहे थे वे इसका लाभ ले पाते इसके पहले ही भाजपा ने षडयंत्र करके सरकार गिरवा दी। ग्रामीणों ने कमलनाथ सरकार से मिली कर्ज माफी पर हामी भरी और कहा कि गरीब-किसानों और हर वर्ग की चिंता करने वाली कमलनाथ सरकार को वापिस आना चाहिए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष  देवेंद्र पटेल  के नेतृत्व में जिले भर के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता पूरी ताकत से उपचुनाव जीतने के लिए चुनाव मैदान में जुटे हैं। 
– विधायक  शशांक भार्गव ने किया जनसंर्पक
विदिशा विधायक  शशांक भार्गव ने शुक्रवार को देवनगर ब्लॉक के इमलीपानी, नयाखेड़ा,किशनपुर,लिलगवाँ,भिलाड़िया,बोरपानी,सिलबर्री,सूरबर्री,सलहपुर, गड़ाघाट आदि
ग्रामो में जनसपंर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी  मदनलाल चौधरी के पक्ष में मतदान कर लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में अपना योगदान देने का अनुरोध जनता से किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button