राहुल गांधी पर लगे रेप के आरोप,सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दिलाया याद

राहुल गांधी पर लगे रेप के आरोप,सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दिलाया याद

देश में महिलाओं की ऐसी स्थिति देखकर हर किसी के दिमाग में बस एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर कब महिलाएं देश में चैन की सांस ले सकेंगी ? इसी कड़ी में देश में बढ़ते रेप के मामलों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि भारत दुनिया का रेप कैपिटल बन चुका है।

जिसके बाद उनके इस बयान से बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बौखला गए और फिर क्या, उन्होनें राहुल के इस बयान पर हमला बोल दिया और राहुल गांधी पर लगे 2006 के आरोपों को हवा देते हुए उन्होनें राहुल पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर 2006 में लगे रेप के आरोपों का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अगर भारत रेप कैपिटल तो 5 दिसंबर, 2006 को अमेठी क्या था?’ बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया ‘अगर बुद्धू के मुताबिक भारत दुनिया की ‘रेप कैपिटल’ है तो फिर 5 दिसंबर, 2006 को अमेठी क्या था।’

क्या था 2006 का अमेठी केस

दरअसल 2006 में राहुल गांधी पर आरोप लगा था कि अमेठी दौरे के दौरान उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला का रेप किया था। आरोप था कि राहुल गांधी और उनके दोस्तों ने महिला और उसके परिवार को जबरदस्ती कैद में रखा। हालांकि कोर्ट में जब यह मामला पहुंचा तो उन पर आरोप सिद्ध नहीं हो पाए।

 

 

Exit mobile version