सभी खबरें

नाबालिग लड़कियों से रेप मामले में प्यारे मियां को आखिरी सांस तक जेल और 1 लाख रूपए का जुर्माना

जबलपुर/प्रियंक केशरवानीः- मध्यप्रदेश के भोपाल में नाबालिग लड़कियों से रेप के मामले में प्यारे मियां अब अपनी आखिरी सांस तक जेल में रहेगा, न्यायालय ने अलग-अलग मामलों में प्यारे मियां को उम्रकैद की सजा सुनाई है। प्यारे मियां इन दिनों जबलपुर की सेंट्रल जेल में बंद है, इस मामले में वहीं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में शामिल हुए।

इस मामले के अन्य आरोपीयों को भी सजा सुनाई गई है। मैनेजर ओवेस को भी उम्रकैद की सजा वहीं दूसरी आरोपी स्वीटी विश्वकर्मा को 20 साल, डॉक्टर हेमन्त मित्तल को 5 साल की सजा सुनाई गई है। और साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है। यह फैसला सोमवार को जिला अदालत की अपर सत्र न्यायधीश कविता वर्मा ने सुनाई, 68 वर्षीय प्यारे मियां उर्फ अब्बा जबलपुर जेल में बंद है।  

यह है पूरा मामला-

इस मामले का खुलासा रातीबढ़ पुलिस ने 2 जुलाई 2020 को किया था, इस थाना के टीआई सुधेश तिवारी को रात के वक्त 4 लड़कियां नशे में धुत्त मिली थी, पूछताछ में पता चला था कि उन्हे लोगों के पास भेजा जाता है, पुलिस ने लड़कियों की शिकायत पर शाहपुरा स्थित एक फ्लैट पर दबिश दी, जहां से पुलिस को शराब व आपत्तिजनक सामग्री मिली थी, इसके बाद ही पुलिस ने प्यारे मियां सहित अन्य पर प्रकरण दर्ज तलाश शुरु कर दी, जिसे 20 जुलाई 2020 को प्यारे मियां को काश्मीर से गिरफ्तार किया गया था, तब से वह जेल में है।

स्वयं को अब्बू कहलवाता था प्यारे मियां-

प्यारे मियां द्वारा जिन नाबालिगों का यौन शोषण किया जाता था, उन्ही से स्वयं को अब्बू कहलवाता था, ऐसा वो इसलिए करता रहा कि किसी को संदेह न हो, यहां तक कि प्यारे मियां इन लड़कियों के घर भी जाता रहा लड़कियों के माता पिता का भरोसा जीतने के लिए उनके घरों में होने वाले पूजन-पाठ में भी शामिल होता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button