ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़

CM केजरीवाल की आलोचना करने वाले BJP नेता को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ़्तार

पंजाब : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिपण्णी करने वाले भाजपा की युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, ऐसा दावा बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया है। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना को लेकर पंजाब के पटियाला शहर में पंजाब पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

एफआईआर दर्ज होने के बाद तजिंदर पाल ने ट्वीट कर कहा था, ‘एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा, अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूंगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं। मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला, नाक में नकेल डाल के रहूंगा उसके।

वहीं, कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चा सरदार है, उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता। एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?’

बताते चले की अरविंद केजरीवाल ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में तजिंदर ने अपशब्द का इस्तेमाल किया था। और उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button