सभी खबरें

केजरीवाल ने लूटी सिर्फ वाहवाही, बीजेपी को देश की जनता ने नकारा, अब बनेगी कांग्रेस की सरकार – जीतू पटवारी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर मतदान हो चुका हैं। सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले गए। इस चुनावी मुकाबले में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं। 

बता दे कि मतदान खत्म होते ही एग्जिट पोल के आकड़े आने शुरू हुए। लगभग सभी आकड़ो के अनुसार दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) यानी केजरीवाल की सरकार आती हुई नज़र आ रहीं हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 70 विधानसभा सीटों में से 68 सीटों पर जीत मिल सकती हैं।

लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश सरकार के खेल मंत्री जीतू पटवारी का एक बड़ा बयान सामने आया। जीतू पटवारी ने इस बात का दावा किया की दिल्ली में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रहीं हैं। उन्होंने दिल्ली रिजल्ट के समीकरण अगल ही आने का दावा किया हैं। 

इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी और केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने नकार दिया हैं। जनता कांग्रेस की ओर आशाभरी निगाहों से देख रही है और इसका रिजल्ट मतगणना में सामने आएगा।

उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल शिक्षा-स्वास्थ्य में फ्री देकर वाहवाही लूटते हैं लेकिन इससे शासन नहीं चलता। जबकि बीजेपी को देश की जनता देख चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के कार्यकाल में कांग्रेस ने दिल्ली के विकास को लेकर काम करके दियाया हैं। इस बार दिल्ली का समीकरण बदलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button