सभी खबरें

मंत्री जी फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये…हकीकत से मुंह मत चुराइये प्रियंका गांधी का रविशंकर प्रसाद पर तंज

मंत्री जी फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये…हकीकत से मुंह मत चुराइये प्रियंका गांधी का रविशंकर प्रसाद पर तंज

मंदी के इस दौर में बयानबाज़ी का दौर गरमाया हुआ हैं। जहां एक तरफ मोदी सरकार के मंत्री इस बात को नकार रहे है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस इसको लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। मालूम हो कि मोदी सरकार में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को मंदी को लेकर एक बेतुका बयान दिया हैं। मंत्री के बयान के बाद सियासत गरमा उठी हैं। 
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंदी को लेकर एक अजीबोगरीब बयान देते हुए देश में चल रहीं मंदी को सिरे से निकार दिया। उन्होंने हालही में रिलीज़ हुई फिल्मों का ज़िक्र करते हुए कहा कि 2 अक्टूबर को तीनों फ़िल्मों ने एक दिन में 120 करोड़ रुपए कमाए हैं तो फिर आर्थिक सुस्ती कहां है?  
रविशंकर प्रसाद के इस बयान के बाद विपक्ष पूरी तरह से हमलावर हो गई हैं।बता दे कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस बायाान के बाद मोदी सरकार पर हकीकत से मुंह चुराने का आरोप लगाया हैं। 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'ये दुख की बात है कि जब देश में लाखों लोग नौकरियां खो रहे हैं, उनके पैसे पर बैंक कुंडली मारकर बैठे हैं, सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं हैं। उन्हें फिल्मों के मुनाफे की परवाह हैं। मंत्री जी फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये…हकीकत से मुंह मत चुराइये। 
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने भी कुछ दिन पहले कहा थी कि भारत और ब्राजील में आर्थिक सुस्ती साफ तौर पर दिखाई दे रही हैं। लेकिन मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस बात को गलत बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button