सभी खबरें

Priyanka Gandhi LIVE:- श्रमिक भाई बहनों के लिए यह संकट का समय, संवेदना के साथ उनकी मदद करना ही हमारा उद्देश्य

श्रमिक भाई बहनों के लिए यह संकट का समय, संवेदना के साथ उनकी मदद करना ही हमारा उद्देश्य 

 Bhopal Desk:Garima Srivastav

प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) इस वक्त अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव है. उन्होंने कहा कि सभी भाई बहनों के लिए यह संकट का समय है और इस वक्त हमें संवेदना के साथ उनकी मदद करने की आवश्यकता है. प्रियंका गांधी ने कहा कि इस वक्त हमें अपनी जिम्मेदारी उठाने की सख्त जरूरत है. मजदूरों की स्थिति ऐसी है कि वीडियो देखकर दिल दहल जाता है. महिलाएं गर्भवती होते हुए भी 8-9 घंटे लगातार कड़क धूप में चल रही हैं. कुछ लोगों के छोटे बच्चे हैं. स्थिति बहुत ही नाजुक है. जम्मू कश्मीर से लेकर सहारनपुर तक लोग पैदल आ जा रहे हैं और उन्हें बिहार तक जाना है. ऐसे में हमें जरूरत है संवेदना बना कर मजदूरों की मदद करने की…. 

 क्योंकि यह मजदूर की भारत देश की रीढ़ की हड्डी है जिन्होंने बड़ी-बड़ी इमारतें खड़ी की है. और इस वक्त जब इन मजदूरों पर मुसीबत का अंबार लगा हुआ है तो हमें आगे आकर उनकी मदद करनी चाहिए…. 

 प्रियंका गांधी ने कहा कि इस वक्त राजनीति भुला कर के सभी राजनेताओं को एक साथ आने की जरूरत है. साथिया भी बताया कि जब से लॉक डाउन लगा है तब से कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के हर जिले में वॉलिंटियर भेजे गए जो लोगों की मदद कर रहे हैं राशन भेज रहे हैं… 

 दूसरी तरफ इस वक्त प्रियंका गांधी और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच लेटर वारजारी है. प्रियंका गांधी ने जो 1000 बसों की लिस्ट उत्तर प्रदेश सरकार को दी थी उसमें थ्री व्हीलर टू व्हीलर और कार शामिल है. जिसको लेकर इस वक्त सियासत गरम हो चुकी है… एक तरफ मजदूर इस वक्त मुसीबत का सामना कर रहे हैं तो दूसरी तरफ राजनीतिज्ञ राजनीति करने में लगे हैं…. बस के पहियों पर लगातार सियासत दौड़ रही है. आगे आने वाले दिनों में जाने और क्या-क्या होगा.. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button