ग्वालियर:- जैन मुनि की भविष्यवाणी, मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर:- जैन मुनि की भविष्यवाणी, मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

 

 

 ग्वालियर:- मध्यप्रदेश में मंगलवार से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जैन मुनि ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर रहे हैं वायरल वीडियो में मुनि कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हो सकते हैं.

 ग्वालियर में जैन संत मुनि विजयेश सागर महाराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जल्द ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है. यह वीडियो मंगलवार का है जब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में चल रहे पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव में जैन संतों का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुनि श्री विजयेश सागर और विहर्ष सागर से आशीर्वाद लिया इसी दौरान यह चर्चा होती है कि कुछ दिन बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे.

 जैन मुनि के बोलते ही सिंधिया समर्थकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जयकारे लगाने शुरु कर दिए.

 जैन मुनि ने कहा सिंधिया हमेशा विकास की बात करते हैं,सिंधिया ग्वालियर के विकास के साथ ही प्रदेश में नए आयामों को स्थापित करने का काम कर रहे हैं. युद्ध चाहे महाभारत कहो या राजनीति का हमेशा धर्म और सत्य की जीत होती है. सही समय पर सही निर्णय लिया आप को सफल बनाते हैं.

 पंचकल्याणक महोत्सव में जैन मुनि द्वारा सभी इस बात के बाद से पूरे मध्यप्रदेश में चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. जैन समाज के कुछ लोगों का कहना है कि मुनि विजयेश सागर और विहर्ष सागर की कही बातें कभी गलत नही होती, इसीलिए उनकी कहीं ये बात भी आने वाले समय में सत्य साबित होगी..

 जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है मध्य प्रदेश में हलचलें तेज़ हो गई हैं.

हालांकि अभी मुख्यमंत्री बनने की होड़ में उमा भारती भी है क्योंकि हालिया बयान में उन्होंने एक सवाल पर यह बात कही है कि वह मुख्यमंत्री फिर से बनना चाहती हैं.आगामी साल यानी कि 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. आगे देखना होगा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की कुर्सी कौन संभालता है.

Exit mobile version