सभी खबरें

लोगों को देखना चाहिए‌ कि जो देश‌ के‌ प्रमुख मुद्दों पर राय रखते है उनका दूसरा चरित्र कैसा‌ है – नरोत्तम मिश्रा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) की 28 सीटों पर होने उपचुनाव (Byelection) होने हैं। जिसको लेकर प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। खास बात ये है कि इन 28 सीटों में से 16 सीटे ग्वालियर-चंबल (Gwalior Chambal) क्षेत्र की हैं। जिसपर सियासत गर्म हैं।

भाजपा की और से यहां स्टार प्रचारक राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajyasabha MP Jyotiraditya Scindia) है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) ने बड़ा दाव खेलतें हुए राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मैदान में उतारने का प्लान बनाया हैं। मप्र में सचिन पायलट की एंट्री को लेकर अब हलचल तेज़ होती जा रहीं हैं।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने सचिन पायलट की एंट्री को लेकर कांग्रेस पर करारा तंज कसा हैं। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस किसी को भी बुला सकती हैं। जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस के पास ना नेता है न नीयत।

वहीं, बॉलीवुड पर मचे बवाल को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का नाम सामने आने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इन जैसे लोग जेएनयू में जाकर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। अब समाज के सामने इनका दूसरा रूप भी सामने आ रहा हैं। लोगों को देखना चाहिए‌ कि जो देश‌ के‌ प्रमुख मुद्दों पर राय रखते हैं उनका दूसरा चरित्र भी कैसा‌ है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button